District Adminstrationकिशनगंजबिहारब्रेकिंग न्यूज़राज्य

किशनगंज : जिले के नये जिलाधिकारी विशाल राज ने किया पदभार ग्रहण

विशाल राज 2017 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। वर्ष 2008 में पहले प्रयास में इन्होंने आईआईटी निकाला। आईआईटी खड़गपुर से इंजीनियरिंग की डिग्री ली

किशनगंज, 11 सितंबर (के.स.)। धर्मेन्द्र सिंह, जिले के नए जिलाधिकारी विशाल राज ने बुधवार की को योगदान कर लिया। ये जिला के 28वें डीएम होंगे। इन्होंने निवर्तमान जिलाधिकारी तुषार सिंगला से पदभार लिया।

पूर्णिया जिले के मूल निवासी विशाल राज 2017 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। वर्ष 2008 में पहले प्रयास में इन्होंने आईआईटी निकाला। आईआईटी खड़गपुर से इंजीनियरिंग की डिग्री ली। वहीं महज 11 माह का कार्यकाल पूरा करने के बाद किशनगंज के डीएम तुषार सिंगला का तबादला कर दिया गया। इन्होंने 2 अक्टूबर 2023 को किशनगंज डीएम का पदभार ग्रहण किया था। इनका तबादला बेगुसराय डीएम के पद पर किया गया है। वहीं सरकार ने जिले की कमान भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2017 बैच के युवा अधिकारी विशाल राज को सौंपी है।

किशनगंज डीएम बनने से पहले वे राज्य परिवहन आयुक्त के पद पर कार्यरत थे। इस मौके पर नए डीएम विशाल राज ने कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ निचले तबके तक पहुंचे ये मेरी प्राथमिकता रहेगी। जिले में जो भी लंबित परियोजनायें हैं उसे पूरा कराया जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button