गड्ढे में गिरी मंत्री मुरारी गौतम की का बाल बाल बची जान …

breaking News राज्य

त्रिलोकी नाथ प्रसाद =पंचायती राज मंत्री मुरारी गौतम शुक्रवार को बाल बाल बच गए। उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट होते होते बचा। सुरक्षा घेरा रहने के बावजूद भी मंत्री मुरारी गौतम की गाड़ी को ट्रक ने ओवरटेक कर दिया। ड्राइवर की सूझबूझ की वजह से मंत्रीजी की जान बाल बाल बच गई।

दरअसल, मंत्री मुरारी गौतम अपने क्षेत्र से पटना लौट रहे थे। कोईलवर- बिहटा के बीच में एनआईटी के पास हादसा हुआ। एस्कॉर्ट की गाड़ी आगे बढ़ जाने के बाद पंचायती राज्य मंत्री की गाड़ी को एक ट्रक ने ओवरटेक किया। जैसे ट्रक ने ओवरटेक किया मुरारी गौतम की गाड़ी के पास जगह नही बची। चालक के सूझ-बूझ की वजह से गाड़ी को खेत में उतारना पड़ा। उस गाड़ी पर पंचायती राज मंत्री गौतम मुरारी सवार थे। ये तो गनीमत है कि इस घटना में कोई भी घायल नही हुआ। लेकिन, इस घटना के बाद भीड़ जमा हो गई और आसपास के इलाकों में अफरा-तफरी मच गई।

ये वही गौतम मुरारी है जिन्होंने अपने विभाग के अधिकारियों के काम काज पर सवाल खड़े किए थे और नगर निकाय के वार्ड पार्षदों को अनपढ़ बताया था। तब पंचायती राज मंत्री मुरारी गौतम ने कहा था कि यदि विभाग में काम नही हो पा रहा है तो इसके जिम्मेदार अधिकारी हैं। वही, उन्होंने बताया था कि कम पढ़े लिखे वार्ड सदस्यों की वजह से भी इसमे कमी हो रही है। यदि वह मेंटनेंस को सही तरीके से लागू कर दे तो इसमें कोई कमी नहीं रहेगी। लेकिन अधिकारियों और अनपढ़ वार्ड सदस्यों की वजह से कई क्षेत्रों में नल जल योजना विफल हो रहा है।