ब्रेकिंग न्यूज़

*पटना प्रमंडल में पांच दिनों में 197 लोगों ने कोरोना वैक्सीन का लिया ट्रायल डोज*

-गुड्डू कुमार सिंह सोमवार को पटना एम्स में कुल पटना प्रमंडल के कुल लगभग 68 लोगों ने लिया ट्रायल वैक्सीन का डोज।

– सबसे अधिक रोहतास जिले से ट्रायल डोज लेने पहुँचे थे 60 वालेंटियर्स।

– प्रमंडलीय आयुक्त श्री संजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि कोरोना वैक्सीन का ट्रायल डोज लेने के लिए हर दिन पटना प्रमंडल से वालेंटियर्स आ रहे हैं।

– वैक्सीन ट्रायल मुहिम के तहत पटना प्रमंडल के सभी जिलों द्वारा किया गया सराहनीय प्रयास।

– पटना एम्स में अब तक कुल 891 लोगों ने कोरोना वैक्सीन का ट्रायल डोज लिया है।
…………………………….……….
पटना एम्स में चल रहे स्वदेशी कोरोना वैक्सीन फेज-3 ट्रायल के लिए हर दिन पटना प्रमंडल के जिलों से वालेंटियर्स आ रहे हैं। वैक्सीन ट्रायल मुहिम का हिस्सा बनने के लिए लोगों में होड़ लगी है। प्रमंडलीय आयुक्त श्री संजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि सोमवार को पटना प्रमंडल के विभिन्न जिलों से पटना एम्स में आकर कुल 68 लोगों ने कोरोना वैक्सीन का ट्रायल डोज लिया।

इसमें में सबसे अधिक सोमवार को रोहतास जिले से ट्रायल डोज लेने पहुँचे 60 वालेंटियर्स पहुँचे थे, जिसमें जाँचोंपरांत 46 लोगों को ट्रायल डोज दिया गया। वहीं भोजपुर, बक्सर के 3-3, कैमूर के 5 नालन्दा के 7 और पटना के 4 वोलेंटियर्स को पटना एम्स में कोरोना वैक्सीन का ट्रायल डोज दिया गया।

प्रमंडलीय आयुक्त ने बताया कि इस वैक्सीन ट्रायल की मुहिम के हिस्सेदार जो भी व्यक्ति बनना चाहते थे उन्हें एम्स में सीधे जाकर वैक्सीन लगवाने की व्यवस्था की गई थी।वैक्सीन का डोज लेने वाले वालेंटियर्स को जिलों में जिला पदाधिकारी द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जा रहा है।

कोरोना वैक्सीन ट्रायल मुहिम के तहत पांच दिनों में पटना प्रमंडल में लगभग 100 वाॅलेंटियर्स को वैक्सीन का ट्रायल डोज देने का लक्ष्य रखा गया था। इसके लिए सभी जिला पदाधिकारी को निर्देश दिया गया था। लक्ष्य के विरुद्ध सभी जिलों द्वारा बेहतर प्रदर्शन किया गया। पटना प्रमंडल में अब तक कुल 197 लोगों को फेज- 3 में ट्रायल डोज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button