घर मे घुसा अजगर, मदद को नही आई जंगल विभाग और पुलिस

breaking News

बगहा रविराज गुप्ता की रिपोर्ट
बारिश में बहकर आया अजगर घर मे घुसा।

खबर बगहा 2 वार्ड संख्या 10 के चिनिमिल रोड स्थित दीपक राव के घर की है। बीती 2 रात पहले बगहा में हुई दिन भर भारी बारिश के कारण कही से एक 15 फिट लंबा अजगर साँप उनके घर मे घुस गया था। आधी रात को घर के एक सदस्य जब पानी पीने के लिये अपने बरामदे में गये उनका पैर सांप पर पड़ा तो उन्हें लगा कोई सामान होगा, लेकिन जैसे उनकी नजर उस विशालकाय अजगर पर पड़ी उनके होश उड़ गये। चीखने के बाद घर के बाकी सदस्य आये और सांप को देख के सभी डर गये।
तत्काल उन्होंने फारेस्ट विभाग को कॉल किया बात हुई लेकिन वो आये नही लगातार कॉल के बावजूद भी।
उसके बाद मदद के लिये उन्होंने बगहा पुलिस की गस्ती कर रहे अधिकारी से बोला लेकिन वो सांप को देखकर बोले आते हैं फिर वापस नही आये।

उसके बाद 2 घंटे इन्तेजार करने के बाद परिवार वालों ने बस सांप की हरकत को देखना उचित सकझा क्योंकि मोटा अजगर एक टूटे 6 इंच के दीवार के रास्ते बाहर निकलने की कोसीस कर रहा था। सांप धीरे धीरे बाहर निकला और खुद घर से बाहर आ गया ।
घर वालों ने बताया वो अजगर घर से बाहर निकलने के बाद मेंन रोड को पार करके सामने रेलवे के खाली पड़े जगह की तरफ चला गया जहां काफी पानी जमा हुआ था और पूरा गंदगी का अम्बार लगा हुआ है। सुबह होते ही दीपक जी ने रेलवे के कर्मचारियों को सूचित किया जहां आस पास में कुछ लोग रहते हैं। दीपक जी और उनका परिवार जंगल विभाग और स्थानीय पुलिस की समय पर मदद नही मिलने से बहुत नाखुश हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.