भोजपुर (गड़हनी):-EWS सर्टिफिकेट पर साइन कराने के नाम पर अंचल लिपिक ने छात्र से लिया दो सौ रुपए।…

breaking News भोजपुर भ्रष्टाचार

गुड्डु कुमार सिंह:-गडहनी। भोजपुर जिले का एक ऐसा अंचल कार्यालय जहाँ आम आदमी को तो लुटा ही जाता है छात्रो को भी नही बख्शा गया।ऐसा ही मामला गडहनी अंचल के लिपिक सामंज्य गुप्ता के द्वारा दोहराये जाने का पुनः प्रकाश मे आया है।

देखें पूरा पूरा वीडियो।।….

हालांकि इनका रवैया रोजमर्रा का है।हर दिन किसी न किसी को लुटना इनका पेशा बन गया है।कुछ माह पहले भी इसी लिपिक का एक ऑडियो पैसे की लेन-देन से संबंधित सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिस पर उपरी अधिकारियों द्वारा संज्ञान नही लिया गया जिसका परिणाम आज छात्र को भुगतना पडा और छात्र कर्मी द्वारा शोषण का शिकार बना।बताया गया कि तीन दिन से EWS सर्टिफिकेट के लिए दौड रहा छात्र आशुतोष आनन्द जब शुक्रवार को आरटीपीएस पर पहुंचा तो आवेदन निकालकर कर्मचारी से साइन रिपोर्ट कराने को छात्र से बोला गया।छात्र आवेदन लेकर अंचल मे गया जहाँ लिपिक सामंज्य गुप्ता ने राजस्व कर्मचारी से साइन रिपोर्ट कराने के नाम पर दो सौ रूपया ले लिया।

देखें पूरा पूरा वीडियो।।….

रिपोर्ट लेकर आरटीपीएस महिला कर्मी मोहिनी कुमारी के पास जमा दिया और लाँगिग करने का आग्रह किया जिस पर महिला कर्मी ने अगले दिन लाॅगिंग करने को कह छात्र को टरका दिया।छात्र एडमिशन का अन्तिम तिथि होने के बारे मे बताया लेकिन छात्र का एक भी नही सुना गया

 

ऊपरी अधिकारी को मेल के माध्यम से दी गई सूचना।..

और अपनी मनमानी की गई।इस तरह कि समस्या एक दिन का नही बल्कि हर दिन का यही है।सबसे बडी बात तो यह है कि समस्या जब अधिकारियों तक पहुंचती है।

तब भी कोई समाधान अथवा कार्रवाई नही होती।इन कर्मियो के भ्रष्ट आचरण से गडहनी अंचल का छवि धूमिल हो गया है।बताया जाता है कि कुछ कर्मी एक स्थान पर एक ही पद पर दस दस सालो से कब्जा जमाये हुए है।इन सबका कोई कुछ बिगाड नही सकता, ए सबका भले बिगाड दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.