पटना में लगाई गई निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर।।….

breaking News राज्य

जितेन्द्र कुमार सिन्हा, पटना ::पटना के राज उत्सव बैंकवेट हाल (लोहार लेन गली) में रविवार को आयुष्मान भारत फाउंडेशन ने “निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर” का आयोजन पूर्वाह्न 11 बजे से किया। शिविर मे जरुरतमंदो को निःशुल्क दवा का वितरण एवं स्वास्थ्य परामर्श दिया गया।

उक्त अवसर पर पूर्व सांसद जहानावाद डॉ अरुण कुमार ने मुख्य अतिथि के रुप में कहा कि वर्तमान समय में यह संगठन केवल बिहार प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में अपनी बेहतर सेवाएं दे रहा है, और निः स्वार्थ भाव से मानवता की सेवा कर साबित कर रहा है की कुछ करने की इच्छा शक्ति और संकल्प होना चाहिए।

सुप्रसिद्ध चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ आर के गुप्ता, ओम हेल्थ केयर क्लिनिक पटना के निदेशक एवं चिकत्सक संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ आर के गुप्ता के नेतृत्व में, डॉ आर के चंद्रा, डॉ पी के राय, डॉ रुक्सार बानो, डॉ शौर्य शर्मा, डॉ रोमा शर्मा, डॉ रंजनी, डॉ दिकाश एवं डॉ पवन ने निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में भाग लिया।

शिविर को संबोधित करते हुए डॉ आर के गुप्ता ने कहा की यह शिविर सफल शिविरों में एक रहा है। हम और हमारे सभी चिकित्सक साथी अपनी-अपनी निःशुल्क सेवाए दे रहें हैं। उन्होंने बताया कि शिविर में लगभग 400 लोगों को स्वास्थ्य परामर्श दिए गए और दवाए उपलब्ध कराई गई। इस आयोजन में महिला संघ के प्रदेश अध्यक्ष शिखा सिंह, आयुष्मान भारत के प्रदेश महिला प्रभारी डॉ रंजनी, आयुष्मान भारत के चिकित्सक संघ के सदस्य डॉ रानी प्रधान, पैथोलॉजिस्ट रोशन कुमार, एवं संगठन के सभी पदाधिकारी सहित गणमान्य लोग उपस्थित थे।
——–