शालीनता की प्रतिमूर्ति हैं नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुरमू – विनीत पाण्डेय

breaking News ताजा खबर प्रमुख खबरें योजना राजनीति राज्य

केवल सच – पलामू

मेदिननगर – अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मेदिनीनगर इकाई के द्वारा अपने प्रमंडलीय कार्यालय गणपति धर्मशाला में नगर बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता नगर मंत्री रामा शंकर पासवान और संचालन नगर सह मंत्री नितीश दुबे ने किया। बैठक में मुख्य रूप से विश्वविद्यालय और महाविद्यालय में होने वाले आगामी कार्यक्रम इकाई पुनर्गठन और आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करने को लेकर चर्चा की गई । बैठक में तय किया गया कि गणेश लाल अग्रवाल महाविद्यालय में 3 अगस्त को आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर विचार संगोष्ठी सह सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा।
साथ ही कार्यकर्ताओं के द्वारा द्रौपदी मुर्मू को देश की पहली आदिवासी महिला राष्ट्रपति बनाए जाने के उपलक्ष में  एक दूसरे को अबीर लगाकर और मिठाई खिलाकर खुशी व्यक्त की गई।
राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य विनीत पांडे ने कहा कि यह देश के लिए अत्यंत ही गौरव का क्षण है जब 75 वर्ष के बाद किसी आदिवासी को देश के सर्वोच्च पद पर बिठाया गया है उन्होंने बताया कि 2020 में जब पलामू में विद्यार्थी परिषद का अधिवेशन हुआ था उस कार्यक्रम में भी द्रोपदी मुर्मू पहुंची थी। यह हम सब कार्यकर्ताओं के लिए भी अत्यंत ही गर्व का विषय है।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला संयोजक अभय वर्मा जिला संयोजक रोहित देव,जीएलए कॉलेज इकाई के अध्यक्ष अरमान पांडे,उत्कर्ष कुमार, प्रकाश पांडे,आकाश मिश्रा,अंकित लाल,मिथिलेश दीक्षित,धीरज पांडे सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.