भारतीय संसद प्रतिनिधिमंडल मे केन्या दौरे पर गए लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री चिराग पासवान ने छात्रों को किया संबोधित ।

ताजा खबर

 

पटना, दिनांकः 18 जनवरी 2023
भारतीय संसद प्रतिनिधिमंडल मे केन्या दौरे पर गए लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री चिराग पासवान ने नैरोबी स्थित “यूनिवर्सिटी ऑफ नैरोबी” में आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में शिरकत की और छात्रों को संबोधित किया।
कार्यक्रम के समापन के बाद “यूनिवर्सिटी ऑफ नैरोबी” के छात्रों ने श्री चिराग पासवान जी से मुलाकात की और कई अहम मुद्दों पर विचार-विमर्श की। इसे लेकर श्री पासवान ने सभी छात्रों का आभार व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, ‘केन्या की राजधानी नैरोबी में “यूनिवर्सिटी ऑफ नैरोबी” में आयोजित कार्यक्रम के समापन के बाद छात्रों ने मुझसे मुलाकात की। मैं आप सभी का आभार प्रकट करता हूं जिन्होंने मुझे इतना प्यार और स्नेह दिया।‘
इस दौरान उन्होंने संसद प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष लोकसभा स्पीकर आदरणीय श्री ओम बिड़ला जी के साथ विश्वविद्यालय में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की आदमकद प्रतिमा पर पुष्पांजलि कर आशीर्वाद लिया और यूनिवर्सिटी परिसर में पौधारोपण किया।
इससे पहले श्री पासवान ने बिहार-झारखण्ड एसोसिएशन ऑफ केन्या के सदस्यों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की और बिहार के कई अहम मुद्दों पर विस्तृत चर्चा की।