चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका,कारण जानें

देश

चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका,कारण जानें…

 

कृष्णा कुमार

आईपीएल 2023 का आगाज बस कुछ ही महिनों में होने वाला है। फैन्स काफी उत्साह के साथ इसका इंतेजार कर रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और धोनी के लिए यह सीज़न खास हो सकता है। माना जा रहा है कि यह धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है। लेकिन इसी बीच सीएसके और सीएसके फैन्स के लिए निरश करने वाली खबर आयी है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी इस सीजन के शुरुआती तीन से चार मैच चेन्नई सुपर किंग्स के साथ नहीं खेल पाएंगे।

 

क्या है कारण

 

धोनी फिलहाल शारिरीक रुप से पूरी तरह फिट नहीं हैं इसलिए वे इन मैचों में शामिल नहीं हो पाएंगे। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, धोनी इस वक्त अपने कमर के दर्द से परेशान हैं। और डॉक्टर ने उन्हें दो से ढाई महीनों के लिए क्रिकेट से दूर रहने की सलाह दी है। अभी उन्हें आराम करने की जरुरत है। अगर यह रिपोर्ट ठीक हुई तो फैंस के दिल टूट जाएंगे। चेन्नई सुपर किंग्स में धोनी का ना खेलना टीम के प्रदर्शन पर प्रभाव जरुर डालेगा।

 

आईपीएल 2023 के लिए सीएसके की टीम।

 

विकेटकीपर : एमएस धोनी, डेवोन कॉनवे (न्यूजीलैंड)

 

बल्लेबाज : रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, सुभ्रांशु सेनापति, शैक रशीद, अजिंक्य रहाणे।

 

ऑलराउंडर : मोइन अली (इंग्लैंड), शिवम दूबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, रवींद्र जडेजा, ड्वेन प्रिटोरियस (दक्षिण अफ्रीका), मिचेल सेंटनर (न्यूजीलैंड), बेन स्टोक्स (इंग्लैंड), काइल जैमीसन (न्यूजीलैंड), अजय मंडल, भगत वर्मा, निशांत सिंधु।

 

गेंदबाज : दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मथीशा पथिराना (श्रीलंका), सिमरजीत सिंह, प्रशांत सोलंकी, महेश थीक्षणा (श्रीलंका)

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम और फैन्स को धोनी का बेसब्री से इंतेजार होगा। ऐसे में हम तो यही उम्मीद करेंगे कि धोनी जल्दी से फिट हो जाएं और मैदान पर वापसी करें।