*रक्तदान महाकुंभ में कलाकारों ने बिखेरा जलवा*

breaking News राज्य

जितेन्द्र कुमार सिन्हा::रक्तदान महाकुंभ का आयोजन बिहार के कई जिलों में श्रीविष्णु नाट्य कला परिषद द्वारा आयोजित किया गया। उक्त जानकारी गायक देवराज मुन्ना ने शनिवार को दी।

उन्होंने बताया कि रक्तदान संस्थान द्वारा आयोजित रक्तदान महाकुंभ में बहुत तादाद में लोगों ने भाग लिया।
उक्त अवसर पर आयोजित रंगारंग कार्यक्रम में कलाकारों ने अपना अपना जलवा बिखेरा। जलवा बिखरने वालों में राहुल सहनी और देवराज मुन्ना प्रमुख थे।

श्री मुन्ना ने बताया कि रक्तदान महाकुंभ का आयोजन वैशाली जिला के सेहान में नंदकिशोर एवं उनकी टीम द्वारा किया गया था, जहां कलाकारों की प्रस्तुति भी हुई। गायक राहुल सहनी ने “बदन पे सितारे लपेटे हुए..” की गायन से शुरुआत किया। वहीं गायक देवराज मुन्ना ने “फूलों सा चेहरा तेरा कलियों सी मुस्कान है..”, “नज़रिया हो हमरी ओर रखिया..” और “जन्म जन्म का साथ है तुम्हारा हमारा..” की प्रस्तुति देकर लोगों का मन मोह लिया और ओंस मोर की डिमांड होने लगी। उसके बाद देवराज मुन्ना और राहुल सहनी ने अपनी प्रस्तुति में गानों की झड़ी लगा दी। अन्य कलाकारों ने भी प्रस्तुति देकर तालियाँ बटोरा।

आयोजक नंदकिशोर ने बताया कि रक्तदान करने वाले रक्तदाताओं को और कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले कलाकारों को हमारे मुख्य अतिथि द्वारा अंगवस्त्र और स्मृति चिन्ह देकर द्वारा सम्मानित किया गया।

——————