*नए साल के जश्न के साथ होगा अलीना रिसोर्ट का शुभारंभ*

breaking News राज्य

त्रिलोकी नाथ प्रसाद– : आधुनिक तकनीक से लैस और सुसज्जित वर्ल्ड क्लास सुविधाओं से परिपूर्ण होटल अलीना रिसोर्ट का शुभारंभ 31 दिसंबर को नए साल के जश्न के मौके पर होगा। यह रिसॉर्ट पटना के बुद्ध स्मृति पार्क के सामने खुल रहा है, जहां भव्य स्विमिंग पूल के साथ-साथ मेहमानों के लिए रूफटॉप कैफे भी होगा। साथ ही रिसोर्ट में आने वाले मेहमान एक ऊंचाई से बुद्ध स्मृति पार्क के मनोरम दृश्य का दीदार भी कर पाएंगे।

उक्त बातें आज पटना में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान अलीना रिसोर्ट के मैनेजर ऑपरेशन रंजीत और सीईओओ विपिन झा के साथ एग्जीक्यूटिव शेफ करुणा निधि ने दी। उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए संयुक्त रूप से कहा कि इस रिसोर्ट के साथ खूबसूरत बात यह भी है कि यहां मेहमानों के सामने देश और विदेश के लजीज व्यंजनों को परोसा जाएगा। उन्होंने बताया कि यहां सबसे बड़ा बैंक्विट हॉल भी है जिसकी क्षमता 1500 सौ से अधिक है। जहां किसी भी तरह का कार्यक्रम सोशल फंक्शन जैसे शादी, रिंग सेरेमनी, कॉन्फ्रेंस आदि का आयोजन भव्यता के साथ किया जा सकता है। इतना ही नहीं, इस रिसोर्ट में 25 से लेकर 2000 के स्ट्रैंथ में एक भव्य शादी समारोह का भी आयोजन कुशलता और सफलतापूर्वक होगा।

उन्होंने आगे कहा कि नए साल में यह पटना के और बिहार के लोगों के लिए एक शानदार तोहफा होने वाला है। इसकी शुरुआत 31 दिसंबर 2022 की शानदार शाम में होगी। न्यू ईयर जश्न के साथ इस होटल का शुभारंभ होगा और जश्न में डीजे, डांस, सिंगर के साथ-साथ विभिन्न प्रकार के लजीज और सुपाच्य भोजन भी मेहमानों के सामने परोसे जाएंगे। हम इस मौके को और भी खास बनाने के लिए एक लकी ड्रॉ भी रखेंगे, जो मेहमानों के लिए बेहद फायदेमंद साबित होने वाला है। इस मौके पर मानस मैती, प्रीति सिंह, सलोनी सिंह मौजूद थे।