ब्रेकिंग न्यूज़राज्य

बिहार भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधायक श्री मनोज शर्मा ने बयान जारी करते हुए कहा कि ..

इस फजीहत से अच्छा है कि लालूजी अपनी सम्पति सार्वजनिक करें – मनोज शर्मा 

त्रिलोकी नाथ प्रसाद –भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री मनोज शर्मा ने कहा कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्र में पूर्व के रेल मंत्री लालू यादव जी को किस बात का इतना मोह की वो इतनी फजीहत झेल रहे है? अकूत सम्पति बनाने के बाद भी लालू जी अपनी लोभ से मुक्त नही हो पाए? लगातार जेल में रहने के बाद भी लालू जी की आंखे नही खुली? इस अपमान और फजीहत से अच्छा था कि लालू जी अपनी सम्पति का ब्यौरा सार्वजनिक कर देते।

श्री शर्मा ने कहा कि हमारे नेता और तत्कालीन विपक्ष के नेता श्री सुशील मोदी जी 2017 में लगातार इस मामले का खुलासा किया था। सभी मामलों के साक्ष्य को सार्वजनिक किया था। जमीन के बदले नौकरी देने का खुलासा माननीय सुशील मोदी ने ही किया था।  उस समय महागठबंधन के तत्कालीन मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने भी लगातार लालू यादव से बिंदुवार जबाब मांगा था।  लेकिन लालू यादव जी के कान पर जु तक नही रेंगा। आज परिणाम ये है कि उसी नौकरी के बदले जमीन के मामले में सीबीआई मैराथन छापेमारी कर रही है।

भाजपा के प्रवक्ता ने कहा कि लालू यादव जी ने अपने कृत्यों से हम बिहारियों को पहले तो अपमानित कराया था गाहे बगाहे आज भी वो अपने पुराने कृत्यों से बदनामी करा रहे है। लालू जी से कर जोड़ के आग्रह कि आप अपनी सम्पति का ब्यौरा सार्वजनिक कर दें और अवैध तरीके से बनाई गई सम्पति को सरेंडर करके माफी मांग लें। बार बार इस तरह से अपने आप को अपमानित क्यों करा रहे है?

मनोज शर्मा ने कड़े शब्दों में लालू परिवार हमला करते हुए कहा कि गलती एक बार होती है दो बार होती है। लेकिन, गलती बार बार नही होती है। पहले लालू जी, फिर तेजस्वी जी, फिर उनकी पुत्रियों के खिलाफ सीबीआई जांच कर रही है। इसी का परिणाम की इस उम्र में भी लालूजी को बार बार जेल यात्रा करनी पड़ रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button