अमित शाह तथा ओवैसी दोनों सबसे पहले सीमांचल क्यों आते हैं-राजेश राठौड़।।..

breaking News राज्य

त्रिलोकी नाथ प्रसाद:-बिहार प्रदेश कांग्रेस मीडिया कमेटी के चेयरमैन राजेश राठौड़ ने 23 सितंबर को पूर्णिया में आयोजित गृह मंत्री अमित शाह के जन भावना रैली को दुर्भावना से ग्रस्त करार दिया है।

उन्होंने कहा कि अमित शाह या ओवैसी दोनों की पहली पसंद बिहार में सीमांचल के इलाके ही क्यों बनते है।उन्होंने कहा कि सीमांचल में ऐसा क्या है कि चाहे ओवेसी हो या गृह मंत्री अमित शाह,बिहार में सबसे पहले वही पहुंचना चाहते हैं।जबकि सीमांचल में दोनों का कोई जनाधार नहीं है।

बिहार कांग्रेस मीडिया कमेटी के चेयरमैन राजेश राठौड़ ने भाजपा की जन भावना रैली को दुर्भावना से ग्रसित बताया है।उन्होंने कहा कि बिहार में गृह मंत्री अमित शाह अपनी सांप्रदायिक चालों को चलने के लिए आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इतिहास इस बात का गवाह है कि बिहार में अभी तक सांप्रदायिक ताकतों को नाकामी ही हासिल हुआ है। इससे पहले भी ओवैशी के माध्यम से सीमांचल में भाजपा ने अपने राजनीतिक गोटी को लाल करने का प्रयास किया था।अब फिर से गृह मंत्री अमित शाह जन भावना रैली में सांप्रदायिक दुर्भावना के बीज बोकर बिहार में सद्भावना के माहौल को बिगाड़ने का प्रयास करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.