*बिहार के नमक का हक अदा करें सुशील मोदी- राजेश राठौड़*

breaking News राजनीति

नकारात्मक राजनीति छोड़ सकारात्मक राजनीति करें सुशील मोदी- राजेश राठौड़

त्रिलोकी नाथ प्रसाद:-बिहार प्रदेश कांग्रेस मीडिया कमेटी के चेयरमैन राजेश राठौड़ ने पूर्व उप मुख्यमंत्री तथा भाजपा सांसद सुशील मोदी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।उन्होंने कहा कि सर्वप्रथम सुशील मोदी को बिहार के नमक का हक अदा करने के लिए विशेष राज्य के दर्जे के मुहिम में शामिल होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि सर्वविदित सत्य है कि बिहार आर्थिक मामलों में बेहद पिछड़ा हुआ राज्य है। महागठबंधन सरकार के द्वारा केंद्र की मोदी सरकार से विशेष राज्य के दर्जे की मांग की जा रही है।विशेष राज्य का दर्जा बिहार का हक है। बिहार को पूर्ण रूप से विकसित करने के लिए केंद्र को विशेष राज्य का दर्जा देना ही होगा।

उन्होंने कहा कि विशेष राज्य के दर्जे को प्राप्त करने के लिए कांग्रेस ,राजद तथा जदयू कृत संकल्पित है। उन्होंने कहा कि पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी को भी हमारे सुर में सुर मिला कर बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा की मांग करनी चाहिए।उन्होंने कहा कि सुशील मोदी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह से इस बाबत गुजारिश करनी चाहिए।उन्होंने कहा कि बिहार के विकास की जरूरतों को समझते हुए सुशील मोदी को नकारात्मक राजनीति छोड़कर बिहार के विशेष राज्य के दर्जे के लिए सकारात्मक रुख अपनाते हुए भाजपा में रहकर केंद्रीय आलाकमान के खिलाफ मोर्चा खोलना चाहिए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.