सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के अन्तर्गत बुद्धिजीवी सह प्रबुद्ध जनों की एक बैठक

बगहा

बगहा से रविराज गुप्ता की रिपोर्ट

आज भारतीय जनता पार्टी पुलिस जिला बगहा के तत्वाधान में सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के अन्तर्गत बुद्धिजीवी सह प्रबुद्ध जनों की एक बैठक हुई जिसके मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद श्री सतीश चंद्र दुबे जी थे।कार्यक्रम के प्रदेश प्रभारी अतिथि चनपटिया विधायक श्री उमाकांत सिंह जी थे।बगहा के माननीय विधायक सह जिला अध्यक्ष श्री राम सिंह जी की विशेष देख रेख में हुई।सभी आगन्तुक अतिथियों को अंगवस्त्र एवं पुष्प माला से सम्मानित किया गया।अध्यक्षता बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक सुनील दत्त पाण्डेय किया।संचालन बड़े भाई दीपक राही ने किया।

कार्यक्रम में शहर के तमाम बुद्धिजीवी वर्ग को सम्मानित किया गया जिसमें शिक्षक , व्यावसायिक वर्ग, समाज सेवी, युवा वर्ग , पत्रकार बंधु, अधिवकता गण इत्यादि शामिल हुये। सभी को बड़े सम्मान के साथ विधायक राम सिंह ने अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम में बगहा की तमाम समस्याओं के बारे में चर्चा हुई जिसमें मुख्य रूप से विद्यार्थियों के लिये विद्यालय और डिग्री कॉलेज में अच्छे पढ़ाई की मांग, बगहा अनुमंडल अस्पताल को रेफरल अस्पताल से ट्रॉमा अस्पताल में तब्दीली, टेनों का पूर्ण संचालन, बगहा में सफाई की ब्यवस्था पर विशेष जोर दिया गया।
ब्यवसायिक वर्ग की तरफ से राज्यसभा सांसद और बगहा विधायक को ये बताया गया कि बगहा में जितने भी धरोहर मंदिर हैं उनका पुनः निर्माण करा कर उद्धार किया जाये। अकेले पक्की बवली शिव मंदिर के आस पास इतने मंदिर हैं जिनके बनने मात्र से बगहा की ख्याति बढ़ जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.