ब्रेकिंग न्यूज़भ्रष्टाचार

नली -गली का विकास व दैनिय हलात को लेकर बिहार राज्य का औरंगाबाद जिले के कुटुम्बा प्रखंड़ का ग्राम पंचायत तेलहारा में छिड़ा वाक्य युद्ध।

मनोज मेहता ने मुखिया के अंगरक्षक द्वारा जनता को धमकी देने का लगाया आरोप। जारी किया काँल रिकार्डिंग।

सभी वार्डो को धमकाकर और पीटकर चेक पर जबरजस्ती साइन कराने का आरोप।

क्या है मामला पढ़े मनोज मेहता द्वारा वायरल खबर, व काँल रिकार्डिंग।

#प्रस्तुत है मुखिया के निजी गार्ड द्वारा ग्राम नहरअंबा के ग्रामीणों को धमकाने का ऑडियो।

  मनोज मेहता ने जारी किया काँल रिकार्डिंग।

पटना सवादाता-कुटुंबा प्रखंड के ग्राम पंचायत तेलहारा के ग्राम नरहर अम्बा वार्ड नं 07 में वहां के ग्रामीणों द्वारा अपनी गली का निर्माण खुद करवाया गया। ग्रामीणों ने बताया कि जिस गली के निर्माण ना होने से उन्हें बरसात में भारी फजीहत झेलनी पड़ती थी और जब इस बात को मुखिया को बताया गया तो सिर्फ आश्वासन ही मिलता रहा है और उनकी एक नहीं सुनी गई और गली का पैसा आवंटित होने के बाद भी गली का निर्माण नहीं हुआ।

जब लोग मुखिया से परेशान होकर इस गली को ग्रामीणों ने अपने निजी पैसे से गले का निर्माण करवाया और इस बात को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो यह मुखिया को रास नहीं आया और अपने निजी गार्ड के द्वारा मोबाइल नं 8292624111 से वहा के ग्रामीणों को धमकाया और पोस्ट को डिलीट करने को कहा जा रहा है ।

इतना ही नहीं मुखिया के निजी गार्ड द्वारा मेरा नाम (मनोज मेहता) लेकर लोगो को गुमराह करने का प्रयास किया गया की मनोज मेहता ने वहा के सारे कामों को रुकवा दिया है जबकि हकीकत कुछ और ही है जो वहा के ग्रामों भली भांति जानते हैं। उसने यह भी बोला को मुखिया ही सिर्फ पंचायत का प्रधान नहीं होता है , मुखिया क्या खेत बेचकर काम करेगा और तुमलोग में एकजूटता नहीं है अर्थात (उनके भाषा में मुखिया को वोट नहीं देते हो तो काम कैसे होगा)। और अभी नहीं हुआ तो बाद में होगा।उसने यह भी बताया कि नल जल का काम तेल्हारा पंचायत के सभी वार्ड में इसका काम वार्ड के अंतर्गत हुआ है जबकि पंचायत के ग्रामीण अच्छे से जानती है की कैसे सभी वार्डो को धमकाकर और पीटकर चेक पर जबरजस्ती साइन करवाया गया है।

जबकि हकीकत यह है कि 15 सालों से पॉवर में होकर भी वहा आज तक गली का निर्माण नहीं हुआ।और अभी जब कार्यकाल समाप्त होने को है तब हमदर्दी दिखाया जा रहा है और मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।ताकि इस बार भी कुछ पैंतरा लगा कर लोगो को गुमराह किया जाए और वोट अपने नाम किया जाए।

वायर खबरों एवं काँल रिकार्डिंग को मीड़िया के व्हाट्सएप पर भेजकर वायरल खबर की पुष्टी मनोज मेहता ने किया है। केवल सच काँल रिकार्डिंग का पुष्टी नहीं करता है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button