*गॉडफादर में खेसारी लाल यादव के अपोजिट होगी यामिनी सिंह, जनवरी में होगी फिल्म की शूटिंग, निर्देशक पराग पाटिल ने किया ऐलान*

breaking News राज्य

त्रिलोकी नाथ प्रसाद:-सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और फिल्म जगत की नई सेंसेशन यामिनी सिंह का जलवा इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब देखने को मिल रहा है। लेकिन इसी बीच उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर अभी आ गई गई है। खेसारीलाल यादव और यामिनी सिंह जल्द ही रत्नाकर कुमार प्रस्तुत और पराग पाटिल निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘गॉडफादर’ में नजर आने वाली हैं। इसकी घोषणा खुद पराग पाटिल ने की। पराग ने बताया कि वे इन दिनों एक महत्वपूर्ण फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसके लीड रोल में भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव होंगे। वही फ़ीमेल लीड में यामिनी सिंह नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म को लेकर पराग पाटिल ने कहा कि ‘गॉडफादर’ एक बेहतरीन कथानक वाली फिल्म होगी। इसकी शूटिंग हम जनवरी 2023 की 18 तारीख से करेंगे। फिल्म का निर्माण टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री कर रही है। फिलहाल अभी हम लोग फिल्म के प्री प्रोडक्शन पर फोकस कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म की कास्ट को लेकर कहा कि खेसारीलाल यादव नो डाउट इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ कलाकारों में से एक हैं और फिल्म की कहानी उनपर शूट करने वाली है। वहीं, यामिनी इस फिल्म की फ़ीमेल लीड में फिट आती हैं। दोनों की केमेस्ट्री इन दोनों सोशल मीडिया में खूब पसंद भी की जा रही है। इसका फायदा हमारी फिल्म को भी यकीनन मिलेगा। लेकिन हमारी फिल्म का बैक बोन फिल्म के कहानी ही है, जिसे प्राण साहब ने लिखा है। डीओपी आर आर प्रिंस और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

वहीं, फिल्म के प्रस्तुतकर्ता रत्नकार कुमार ने कहा कि ‘गॉडफादर’ हमारा एक महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है। इसका निर्माण पूरी भव्यता के साथ करना है। इसकी बागडोर पराग पाटिल संभाल रहे हैं, जो इंडस्ट्री के बड़े निर्देशक हैं। उनकी फिल्म दर्शक बड़े चाव से देखना पसंद करते हैं। हम सभी अपना बेस्ट देंगे और उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को भी खूब पसंद आएगी।