*सुधीर गुप्ता व बालकृष्ण सिंह की फ़िल्म फनमौजी में फिल्माया गया स्पेशल गाना*

breaking News राज्य

विक्रांत और आकाश ने अनारा के साथ लगाया ठुमका

त्रिलोकी नाथ प्रसाद:-निर्माता सुधीर गुप्ता और निर्देशक बालकृष्ण सिंह की फिल्म फनमौजी के एक और खास गाने की शूटिंग मुंबई के मढ़ आईलैंड में पूरी हो गई है। यह गाना भोजपुरी फिटनेस आईकन विक्रांत सिंह राजपूत,आकाश गंगवार और अनारा गुप्ता के ऊपर फिल्माई गई है, जिसका एक फोटो भी अब वायरल हो रहा है। गाना बेहतरीन है और यह फिल्म के लिए भी बेहद महत्वपूर्ण है। इस बारे में सुधीर गुप्ता ने बताया कि फ़नमौजी का हर गाना अपने आप में लाजवाब होने वाला है, जिसके लिए कलाकारों के साथ सेट पर सभी अपना हंड्रेड परसेंट दे रहे हैं उम्मीद है जब गाना रिलीज होगी तब दर्शकों को खूब पसंद आएगी।

आपको बता दें कि डीवीए एसपी मूवीज के बैनर तले बनने वाली फिल्म फनमौजी की शूटिंग मुंबई के अलावा गोरखपुर और अमेरिका में भी होनी है। इस बारे में फिल्म के कथाकार और निर्देशक बालकृष्ण सिंह ने कहा कि फनमौजी एक बेहतरीन कॉमेडी वाली फिल्म होगी जिसका निर्माण बड़े स्केल पर हो रहा है। कहानी की डिमांड पर हम लोगों ने फिल्म की शूटिंग की है और गाने भी उसी अनुसार हम लोग बना रहे हैं। भरपूर कॉमेडी के साथ इमोशन भी इस फिल्म में खास होने वाली है। उन्होंने कहा कि बात अगर इस गाने की कर ले जो अनारा गुप्ता और विक्रांत सिंह राजपूत के साथ आकाश गंगवार पर फिल्माई गई है तो मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि यह गाना दर्शकों को झूमने को मजबूर कर देने वाला है।

उन्होंने बताया कि फिल्म फनमौजी में कुणाल सिंह,विक्रांत सिंह,रक्षा गुप्ता,आकाश गंगवार,सुजान सिंह,रोहित सिंह मटरू, उमेश सिंह,संजय वर्मा,आकांशा वर्मा, निशा सोनार,नम्रता सिंह,नीलम पांडेय,राखी जायसवाल,बृजेश पॉल,अरविंद तिवारी,कृपा शंकर मुख्य भूमिका में हैं। रंजन सिन्हा फिल्म के पीआरओ हैं। संगीत आशुतोष सिंह व पवन मुरादपुरी का है। कैमरा संजय सिंह ने किया है। पटकथा व संवाद अभय यादव,गीतकार विशु,नदीम अहमद,कमल हैं। नृत्य निर्देशक दिलीप मिस्त्री है।