स्थानीय कलाकारों को मंच देने के लिए श्री बजरंगबली पूजा समिति ने भक्ति सूर सागर कार्यक्रम का किया आयोजन ,भक्ति और देशभक्ति गीतों पर देर रात तक झुमते रहे लोग

ताजा खबर

जी हां बजरंग बली पूजा समिति मलकौली पठखौली के तत्वावधान में महावीरी झंडा के पूर्व संध्या पर भक्ति सूरसागर कार्यक्रम का आयोजन किया । जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में माननीय अनुमंडल पदाधिकारी श्री दीपक मिश्र और 21वीं वाहिनी के कमांडेंट श्री प्रकाश मौजूद रहे । वही इस अवसर पर श्री बजरंगबली पूजा समिति ने उपस्थित पत्रकारों, कलाकारों और समाजसेवियों को अंग वस्त्र से सम्मानित किया।
कार्यक्रम मे देशभक्ति की भावना भरने के लिए मुख्य अतिथि और कमांडेंट को भारतके राष्ट्रीय तिरंगा झंडा युक्त उपहार देकर सम्मानित किया गया। गीतकारों मे मुख्य रूप से मनोज यादव, राजन कुमार ,अनूप कुमार पाण्डेय और परमेश्वर जयसवाल के अलावे वाद्ययंत्र में ढोलक पर तारकेश्वर कुमार चौधरी, संतोष कुमार, गोविंद कुमार क को लोगों ने खूब सराहा ।तारकेश्वर कुमार ने जब माता पिता पर अपने गीत की प्रस्तुति दी। तो श्रोता झूमते नजर आए ।तारकेश्वर के मधुर के लिए सभी ने तारकेश्वर को बधाइयां दी।
कार्यक्रम का संचालन श्री बजरंग बली पूजा समिति के अध्यक्ष निप्पू कुमार पाठक ने किया। अपने संबोधन में निप्पू कुमार पाठक ने कहा कि भक्ति सूरसागर कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य स्थानीय कलाकारों को मंच देकर उनका उत्साहवर्धन करना है। अवसर पर वार्ड पार्षद प्रतिनिधि श्री अजय मोहन गुप्ता ,सुनील कुमार गुप्ता और समाजसेवी ने नैतिक जागरण मंच वेलफेयर ट्रस्ट की सदस्या शशि पांडे और श्रीमती लक्ष्मी खत्री के साथ-साथ डिप्टी कमांडेंट अंशुमान कुमार मुख्य अतिथि श्री दीपक कुमार मिश्रा के साथ पधारे आशीष कुमार किशन कुमार एवं श्री बजरंग बली पूजा समिति के उपाध्यक्ष सुमन कुमार पाडेय सचिव रवि कुमार यादव व मधुसूदन कुमार यादव कोषाध्यक्ष जॉय श्री सोधन यादव और राजन पाठक, विनय कुमार दुबे, पंकज कुमार पाठक ,प्रभु शर्मा, लल्लन यादव, सिकंदर यादव, मदन बैठा मैनेजर साह समेत दो दर्जन लोगों को अंग वस्त्र देकर एसडीएम बगहा और कमांडेंट के द्वारा संयुक्त रूप से सम्मानित करवाया गया । इस अवसर पर उपस्थित पत्रकार श्री माधवेंद्र पांडे और श्री जयप्रकाश वर्मा को भी सम्मानित किया गया ।अंत में श्री बजरंगबली पूजा समिति के बाल कलाकारों विनय कुमार पाठक, चंदन यादव ,विवेक दुबे ,आयुष्मान अर्क और मिठू कुमार को मोमैंटो से सम्मानित किया गया ।अपने संबोधन में एसडीएम ने कला और संस्कृति को शिक्षा का एक आवश्यक अंग बताए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.