ठाकुरगंज : चोरी के आरोप में मामा भांजे की पीट पीट कर हत्या से इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा सदर अस्पताल।

breaking News District Adminstration Kishanganj Thakurganj अपराध ताजा खबर प्रमुख खबरें राज्य

ठाकुरगंज में मॉब लांचिंग की घटना, कथित रूप से चोरी करने पहुंचे दो युवकों की ग्रामीणों की पिटाई से मौके पर ही मौत। मामला ठाकुरगंज थानाक्षेत्र के जिरनगाछ की घटना। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा सदर अस्पताल भेजा।

ठाकुरगंज थानाक्षेत्र में मॉब लांचिंग, मामा भांजा की मौके पर मौत।

किशनगंज-ठाकुरगंज/धर्मेन्द्र सिंह/फरीद अहमद, जिले के ठाकुरगंज प्रखंड अंतर्गत जीरनगाछ पंचायत में मॉब लांचिंग की घटना को अंजाम दिया गया है। कथित तौर पर चोरी करने पहुंचे दो युवकों की ग्रामीणों की पिटाई से मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर किशनगंज सदर अस्पताल पोस्टमार्टम हेतु भेजा दिया है। घटना के बाद से ही इलाके में अफरा-तफरी और लोग भय के माहौल में हैं। इस को लेकर इलाके में चर्चा विषय बना हुआ है। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि चोरी की घटना सहित कई घटनाओं को अंजाम देता था लगातार 15 दिनों से इसका पीछा किया जा रहा था और अंत में बीती रात को दोनों को पकड़ा गया और जिसके घर का सामान चोरी किया जा रहा था उन्हीं लोगों ने पीटा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिरनगाछ पंचायत के वार्ड नं 04 में स्थित आदिवासी टोला माटीखुरा में सेंधमारी करते समय मो जलाल एवं मो जुल्फेकार को रंगे हाथ पकड़ लिया और दोनों की जमकर पीटाई कर दी। जिससे दोनों चोर का मौके पर जी मौत हो गई। दोनों चोर जिरनगाछ पंचायत के निवासी बताये जा रहे हैं। लोगों के मुताबिक दोनों चोर के आतंक से आदिवासी लोग काफी परेशान रहते थे। मृतक के परिजन ने सदर अस्पताल परिसर में जानकारी देते हुए बताया कि आदिवासी लोग मेरा भाई व भगिना को मारा है जिस कारण मौके पर मौत हो गई है। हमको सुबह 8 बजे पता चला तब हमलोग सदर अस्पताल आये है। परिजन ने बताया कि दोनों नशा करता था। परिजन से पूछने पर की क्यों मारा है इस पर उन्होंने कहा कि इस बारे में हमे कोई जानकारी नही है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.