गणतंत्र दिवस समारोह में 7 वर्षों से बिहार की झांकी का शामिल नहीं किया जाना बिहार और बिहारी लोगों का अपमान है: लेशी सिंह

ताजा खबर

प्रदेश मुख्यालय में मंगलवार को ‘‘कार्यकत्ताओं के दरबार में माननीय मंत्री’’ कार्यक्रम में बिहार सरकार के खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग की मंत्री श्रीमती लेशी सिंह हुई शामिल

गणतंत्र दिवस समारोह में 7 वर्षों से बिहार की झांकी का शामिल नहीं किया जाना बिहार और बिहारी लोगों का अपमान है: लेशी सिंह

17 जनवरी 2023, पटना।

माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के निर्देश पर जदयू के प्रदेश कार्यालय में सरकार और जनता के बीच सीधा संवाद स्थापित करने एवं जनसमस्याओं के समाधान हेतु होने वाले ‘‘कार्यकर्ताओं के दरबार में माननीय मंत्री’’ कार्यक्रम में मंगलवार को बिहार सरकार की खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री श्रीमती लेशी सिंह शामिल हुई। उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों से आये लोगों की समस्याओं को सुन उनका समाधान किया व संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिया। इस अवसर पर प्रदेश महासचिव श्री अरुण कुमार सिंह भी उपस्थित रहे।
कार्यकत्ताओं के दरबार में माननीय मंत्री कार्यक्रम के पश्चात पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री श्रीमती लेशी सिंह ने कहा कि विगत सात वर्षों से गणतंत्र दिवस समारोह में लाल किले पर निकलने वाली झांकी में बिहार की झांकी का शामिल नहीं किया जाना बिहार और बिहारी लोगों का अपमान है जो लगातार केंद्र सरकार कर रही है।
मंत्री लेशी सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी सभी धर्मों एवं धार्मिक ग्रंथों का सम्मान करने वाली पार्टी है और हमारे माननीय मुख्यमंत्री इसी के आधार पर काम करते हैं। शिक्षा मंत्री के बयान पर राजद की चुप्पी के संदर्भ में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह राजद का मामला है।
पत्रकारों द्वारा सरकार और महागठबंधन के विषय में सवाल पूछे जाने पर मंत्री लेशी सिंह ने कहा कि सरकार और महागठबंधन में कहीं कोई दिक्कत नहीं है। महागठबंधन के नेता सभी मामले को हल कर लेने में पूरी तरह सक्षम हैं। भारतीय जनता पार्टी भावनात्मक बातों को भड़का कर लोगों को गुमराह करने एवं राजनीतिक कुचक्र रचने का काम करती रहती है पर बिहार की जनता सब कुछ भली भाँति जानती समझती है।