*फिल्म विवाह 3 के सेट पर प्रदीप पांडे चिंटू ने मनाया अपना जन्मदिन निर्माता निशांत उज्जवल ने केक खिला कर दी बधाई*

breaking News ताजा खबर

त्रिलोकी नाथ प्रसाद-भोजपुरी के चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू का आज जन्मदिन है, जिसे उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म विवाह 3 के सेट पर शूटिंग के दौरान मनाया। सेट पर ही फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल ने चिंटू से केक कटवाया और उन्हें केक खिलाकर जन्मदिन पर बहुत सारी शुभकामनाएं दी। अयोध्या में फिल्म के सेट पर फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा, अभिनेत्री आम्रपाली दुबे, कॉमेडियन रोहित सिंह मटरू, पी आर ओ रंजन सिन्हा,अभिनेता मनोज दृवेदी,बबलू खान,सह निर्माता सुशांत उज्जवल समेत अन्य लोगों ने भी प्रदीप पांडे चिंटू को जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

निशांत उज्जवल ने इस मौके पर कहा कि प्रदीप पांडे चिंटू काफी होनहार कलाकार है। वह इन दिनों विवाह सीरीज की तीसरी फिल्म कर रहे हैं। इसकी शूटिंग अभी अयोध्या में चल रही है, जहां हमने आज उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया। यह ना सिर्फ चिंटू बल्कि फिल्म की पूरी कास्ट के लिए एक यादगार लम्हा था जब सबों ने चिंटू को जन्मदिन की बधाई के साथ उनके लिए ईश्वर से कामना की। निशांत ने बताया कि विवाह 3 से पहले चिंटू ने विवाह के पहले और दूसरे पार्ट में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। फिल्म ब्लॉकबस्टर रही दर्शकों के बीच चिंटू का क्रेज एक पारिवारिक सुपरस्टार की रही है। चिंटू हमारी फिल्म के पटकथा के अनुसार काफी फिट भी आते हैं। निशांत ने रेनू विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट की तरफ से भी प्रदीप पांडे चिंटू को बधाई दी।

वही फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा ने चिंटू को गले लगाकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और माथे व गाल को चूम लिया। रजनीश मिश्रा के अनुसार, चिंटू काफी मेहनती हैं और अपने काम पर फोकस करते हैं। यही वजह है कि उनके साथ काम करने में मजा आता है। वह इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। अभी हम उनके साथ फिल्म विवाह की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें चिंटू की भूमिका प्रमुख है और वे इसका निर्वहन पूरी ईमानदारी से कर रहे हैं।