बिहार के युवाओं को सब्जबाग दिखाने के जगह पर नौकरी कैलेंडर जारी करें बिहार सरकार : अरविन्द सिंह।।…

breaking News राजनीति

त्रिलोकी नाथ प्रसाद:-पटना, 29 अगस्त : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि बिहार के युवाओं को सब्जबाग दिखाने के जगह पर सभी विभागों का विभाग बार ख़ाली पदों के, एक साथ नौकरी कैलेंडर जारी करें बिहार सरकार।

राजद ने अपने घोषणापत्र में दस लाख सरकारी नौकरिया देने की घोषणा की थी। जिसमें पहली कैबिनेट में ही उन्होंने दस लाख नौकरियां देने की बात कही थी वह तो फेल हो गया है । फिर मा मुख्यमंत्री ने 20 लाख देने की बाते कहीं।

श्री अरविन्द ने कहा है कि अब मौका है मा उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी यादव जी को कि बिहार के बेरोजगार युवाओं को यह बताएं, की कैसे और कब किस विभाग में कितना उनको नौकरियां बिहार सरकार में देंगे, और कब कब देंगे। उनकी तनख्वाह की रकम कहां से आएगा और किस विभाग में कितनी वैकेंसीया हैं।

मैं मांग करता हूं बिहार के मा मुख्यमंत्री और मा उप मुख्यमंत्री श्री तेजस्वी यादव जी से कि वह बिहार सरकार का नौकरी कैलेंडर जारी करके बिहार के युवाओं को विभागवार बताएं कि किस विभाग में कितनी वैकेंसी हैं, किस पद के लिए वैकेंसी हैं, कब उसको भर्ती किया जाएगा।

जो बिहार सरकार बहाली करेगी 10 लाख युवाओं को उस विभाग में बहाल लोगों को तनख्वाह की रकम कहां से आएगी यह बिहार के बेरोजगार नौजवान जानना चाहतें है।

यह सुनहरा मौका है आपको बिहार की बेरोजगारी दूर करने का मा मुख्यमंत्री जी और मा उप मुख्यमंत्री श्री तेजस्वी यादव जी बिहार में बेरोजगारी आप दूर कर दें, और बिहार के नौजवानों को नौकरियां दें हम सभी का इसमें जो सहायता की जरूरत होगी हम लोग सब इस काम के लिए बिहार सरकार के साथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.