जिलाधिकारी अरविन्द कुमार वर्मा के आदेश के आलोक में श्रावणी सोमवारी मेला के अवसर पर दिनांक-14.07.2022 से 12.08.2022 तक श्रावणी पूर्णिमा एवं रक्षाबंधन समाप्त होने तक विधिव्यवस्था संधारण एवम सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए उक्त त्योहर के अवसर पर सफल व्यवस्था को लेकर सभी प्रखण्ड/अनुमण्डल स्तरीय अधिकारियों सहित संबधित अधिकारियों का अवकाश रद्द किया गया है।

breaking News राज्य

सुरेश कुमार गुप्ता =गौरतलब हो कि सोमवारी मेला को लेकर सभी संबधित संवेदनशील स्थलों पर जिला स्तर से बड़े पैमाने पर दण्डाधिकारी के साथ पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल का भी प्रतिनियुक्ति जी गई है, विशेष कर बिस्फी प्रखण्ड अंतर्गत भैरवा ग्राम में जलाभिषेक के अवसर पर भी बड़े पैमाने पर दण्डाधिकारी के साथ पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल का भी प्रतिनियुक्ति किया गया। अतः ऐसी स्थिति में उक्त अवधी तक सभी अवकाश को रद्द किया गया है।विशेष परिस्थिति में अनुमण्डल पदाधिकारी की अनुशंसा के आलोक में ही जिलाधिकारी द्वारा अवकाश की स्वीकृति प्रदान की जायेगी।
बिहार में शराब का व्यापार एवम सेवन पूर्ण रूप से अवैध है। इससे संबधित जानकारी टॉल फ्री नंबर 15545 या18003456268 एवम जिला नियंत्रण कक्ष के दूरभाष नंबर ’06276-222576पर जरूर दे। आपकी पहचान’ गोपनीय रखी जायेगी।

अपनी बारी आने पर कोरोना का तीसरा टीका जरूर लगवाए।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published.