* जनता के दरबार मे जिलाधिकारी।कई मामलों का हुआ ऑन स्पॉट निष्पादन।।।…*

breaking News राज्य

गुड्डु कुमार सिंह:-जिलाधिकारी अरविन्द कुमार वर्मा ने जनता के दरबार मे जिलाधिकारी कार्यक्रम के तहत समाहरणालय स्थित कार्यालय कक्ष में जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए परिवादियों से मिलकर उनकी समस्याओं का निष्पादन किया।आज प्राप्त प्राप्त हुए अधिकतर आवेदन में भूमि विवाद और अतिक्रमण के मामले सबसे अधिक पाए गए,साथ ही नल जल योजना, आंगनवाड़ी से संबधित शिकायतें भी प्राप्त हुए। स्वास्थ्य विभाग से संबंधित शिकायत में विष्णुदेव भंडारी ने लदनिया प्रखंड के अंतर्गत संचालित हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर को सुचारू रूप से संचालित किए जाने की मांग की है। खुटौना प्रखंड के विशनपुर के रहने वाले देवन ठाकुर ने कुछ लोगों द्वारा जबरन निजी जमीन पर कब्जा कर लिए जाने की शिकायत की। नगर निगम, मधुबनी के भच्ची के देवनारायण मंडल ने जिलाधिकारी को लिखे अपने आवेदन में विद्युत विभाग द्वारा अप्रत्याशित और अनुचित बिल भेजने के बाद विद्युत आपूर्ति विच्छेद कर दिए जाने की बात कही और मूलभूत सुविधा के रूप के बिजली को बहाल करने की गुहार लगाई। उन्होंने लिखा है कि अचानक से साढ़े तीन लाख से अधिक का बिजली बिल उनके नाम आ गया है। लदनिया के राजीव कुमार ने स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड संबंधी अपनी परेशानी का बयान किया। बासोपट्टी निवासी विमल तिवारी ने आरोप लगाया कि कुछ दबंग लोगों द्वारा सरकारी रास्ते पर भवन निर्माण किया गया है और भाड़े की राशि की वसूली भी की जा रही है। +2 उच्च विद्यालय नारहिया के शिक्षक काशीकांत कुमार यादव ने अपने जान माल की सुरक्षा की मांग की। वहीं, जिला खादी ग्रामोद्योग संघ, मधुबनी की मंत्री सरला देवी ने संघ की जमीन को अतिक्रमणवादियो के चंगुल से मुक्त कराने की गुहार लगाई।

जिलाधिकारी द्वारा आज 127 लोगों से प्राप्त आवेदनों पर निर्देश दिए और आवश्यकतानुसार संबंधित अधिकारियों को दूरभाष पर निर्देश भी दिए गए।

*बिहार में शराब का व्यापार एवम सेवन पूर्ण रूप से अवैध है। इससे संबधित जानकारी टॉल फ्री नंबर 15545 या18003456268 एवम जिला नियंत्रण कक्ष के दूरभाष* *नंबर पर*06276-222576 *जरूर दे। आपकी पहचान* *गोपनीय रखी जायेगी।*
 
चमकी से डरे नही,बल्कि सावधानी बरतें,लक्षण महसूस होते ही तुरंत बच्चे को नजदीकी सरकारी अस्पताल में ले जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.