किशनगंज : सदर पुलिस ने (एस ड्राइव) समकालीन अभियान चलाकर फरिंगगोला चौहान बस्ती से एक शराब कारोबारी सहित तीन लोग को किया गिरफ्तार।

breaking News District Adminstration Kishanganj अपराध ताजा खबर प्रमुख खबरें राज्य

सदर थानाध्यक्ष अमर प्रसाद सिंह, एएसआई संजय कुमार यादव तथा पीएसआई सुमेश कुमार एवं सशत्र बल ने शराब के धर पकड़ के लिए (एस ड्राइव) समकालीन अभियान के तहत कार्रवाई को दिया गया अंजाम।

किशनगंज/धर्मेन्द्र सिंह, शराब पीने तथा बेचने वालों के विरुद्ध एसपी डॉ एनामुल हक मेंगनु के निर्देश पर सदर थाना के तेज तर्रार थानाध्यक्ष अमर प्रसाद सिंह के नेतृत्व लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। जिसमे सफलता भी मिल रही है। शनिवार (02 जुलाई) को शराब के धर पकड़ के लिए (एस ड्राइव) समकालीन अभियान चलाया गया। जिसमें फरिंगोला चौहान बस्ती से एक शराब बिक्रेता तथा अन्य तीन शराबी को गिरफ्तार किया है। उक्त कार्रवाई में सदर थाना अध्यक्ष अमर प्रसाद सिंह तथा बिहार पुलिस के तेज तर्रार व जाबांज एएसआई संजय कुमार यादव एवं पीएसआई सुमेश कुमार तथा सशत्र बल के जवान शामिल थे। पुनः पुलिस की विशेष टीम ने धर्मगंज मंझिया रोड स्तिथ शराब के एक अड्डे पर छापेमारी की। छापेमारी में पुलिस को बिना नम्बर के एक मोटरसाइकिल तथा एक मोबाइल मिली जिसे जप्त किया गया। इस दिशा में सदर थानाध्यक्ष अमर प्रसाद सिंह ने बताया कि शरब अड्डा से मोटरसाइकिल और मोबाइल छोड़कर भागे है तत्काल छानबीन कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। सदर थानाध्यक्ष अमर प्रसाद सिंह ने बताया कि शराब पीने तथा बेचने वालों के विरुद्ध अनवरत यह अभियान जारी रहेगा। और रात्रि में गश्ती के दौरान पुलिस की नजर सन्दिग्धो पर रहेगी और रोको टोको अभियान जारी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.