प्रमुख खबरेंफ़िल्म जगतब्रेकिंग न्यूज़

*सूट बूट पहनकर कल्लू ने कहा ‘सॉरी यार’, ट्रेलर हुआ वायरल*

त्रिलोकी नाथ प्रसाद:-युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू और प्रीति शुक्ला स्टारर भोजपुरी फिल्म सॉरी यार का ट्रेलर आज रिलीज के साथ वायरल हो रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर के शुरुआत में अरविंद अकेला कल्लू सूट बूट में खूब भा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर राजघराना फिल्म्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। फिल्म के निर्माता आदित्य कुमार झा है और सह निर्माता पदम सिंह और प्रभु देव हैं, जबकि इस फिल्म को नीरज रणधीर ने निर्देशित किया है।

बात अगर इस फिल्म के जोनर की करें तो ‘सॉरी यार’ एक पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्म है, जो सभी उम्र के लिए एक संपूर्ण सिनेमाई अनुभव देने वाला है। फिल्म में कल्लू आनंद की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिसका किरदार प्यार, नाटक, कॉमेडी और एक्शन का मिश्रण है।

इस फिल्म में उनके दोस्त का किरदार भी बेहद खास है जो फिल्म के क्लाइमेक्स में अरविंद अकेला कल्लू को सॉरी बोलता नजर आता है ।लेकिन इस बीच की जो मनोरंजक यात्रा है वह फिल्म की ओर किसी को भी आकर्षित करने के लिए काफी है। अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म में और भी खास बात है जो इससे दूसरी फिल्मों से अलग बनाता है। फिल्में कल्लू की केमिस्ट्री प्रीति शुक्ला के साथ भी शानदार है। इसलिए कल्लू ने भी अपनी फिल्म को लेकर दर्शकों से खास अपील करते हुए कहा है कि आनंद इस फिल्म का महत्वपूर्ण किरदार है। उसके दिल को छू लेने वाली यात्रा का हिस्सा बनने का मौका न चूकें, जो आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगी और आपको स्थायी यादों के साथ छोड़ जाएगी। तो, अपने कैलेंडर को चिह्नित करें और “सॉरी यार” देखने के लिए तैयार हो जाएं।

बताते चलें कि अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म “सॉरी यार” मैं प्रीति शुक्ला के साथ समर्थ चतुर्वेदी, श्रद्धा नवल, पदम सिंह, मनीष आनंद, हर्ष रॉय , सुधीर सिंह , रंभा सैनी , प्रेम दुबे, सोनू पांडे, धर्मेंद्र कुमार, काव्या सिंह और ज्योत्सना प्रमुख भूमिका में है। फिल्म का सुरीला संगीत

छोटे बाबा का है जबकि लिरिक्स अरविंद तिवारी, राजेश मिश्रा, प्रकाश बारूद और निशा तिवारी का है। पी आर ओ रंजन सिन्हा है जबकि सिनेमैटोग्राफर जसविंदर हुंडाल है। कोरियोग्राफर मनोज गुप्ता दिया मिश्रा और प्रवीण सेलार हैं।

Related Articles

Back to top button