बिहार भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधायक श्री मनोज शर्मा ने बयान जारी करते हुए कहा कि ।।….

breaking News राज्य

27 तारीख को झूठ की डफली बजायेंगे जदयू के नेता – मनोज शर्मा

त्रिलोकी नाथ प्रसाद:-प्रारम्भ है प्रचंड। जदयू अभी प्रारम्भ में ही इतनी हताश हो चुकी है कि उनके नेता अनाप शनाप बोल रहे है। माननीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी के बिहार आगमन की सूचना से ही जदयू ऐसे भड़का है जैसे अमित शाह जी की सुनामी में वो बह जाएंगे। अभी तो आगाज है अंजाम होना बाकी है। बीजेपी के तरकश में ऐसे ऐसे तीर है जिसके सामने जदयू का तीर बेअसर हो जाएगा।

 

माननीय श्री अमित शाह जी के कार्यक्रम को देखते हुए जदयू के नेता अपने लोगों को गोलबंद कर रहे है। उनको डर है कि उनके लोग कही अमित शाह जी के प्रभाव में आकर जदयू का साथ ना छोड़ दें। इसको लेकर जदयू के टॉप से बॉटम तक के नेता अपनी अपनी तरह से  श्री अमित शाह जी पर हमला कर रहे है। लेकिन, इसका कोई असर नही पड़ने वाला है। श्री शाह जी का सीमांचल के अंदर ऐतिहासिक कार्यक्रम होने वाला है।

27 सितंबर को जदयू के सभी नेता प्रखंड मुख्यालयों पर सिर्फ अपना गाल बजायेंगे। श्री नरेन्द्र मोदी जी के के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने जो उपलब्धियां हासिल की है उसका मुकाबला ना तो पिछली सरकार कर सकती है और ना ही आने वाले समय कोई कर सकता है। 27 तारीख को झूठ का पुलिंदा लेकर अपनी ढफली अपना राग गाने वाले है जदयू के नेता। कोरोना से लेकर सीमा सुरक्षा तक हर परिस्थिति में सरकार ने देश की सेवा की है। आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी लेंडर सरकार कोसते है ये वही है जब कोरोना काल मे केंद्र सरकार लोगों के मुफ्त अनाज दे रही थी भर-भरकर  धन्यवाद देते थे। उस दौरान बिहार को भी लाभ हुआ था। आज भले परिस्थितियां बदल गई हो लेकिन अहसान नही भूलना चाहिए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.