16 सितंबर से 2 अक्टूबर तक लगातार चलता रहेगा सेवा पखवाड़ा – विजय नंद पाठक

breaking News ताजा खबर राजनीति राज्य

केवल सच – पलामू
मेदनीनगर – भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय में आगामी सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक रखी गई । जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष विजय नंद पाठक ने की एवम मंच संचालन जिला महामंत्री श्याम बाबू ने किया। इस अवसर पर विजय नंद पाठक ने विस्तार पूर्वक सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के रूप रेखा के विषय में जानकारी दी । सेवा पखवाड़ा 16 सितंबर से शुरू होकर 2 अक्टूबर तक चलेगा। प्रधानमंत्री मोदी जी के जन्मदिन पर भी कई तरह के सेवा कार्य किए जाएंगे इस पखवाड़े में भाजपा जिला इकाई के तरफ से होने वाले महत्वपूर्ण कार्यों में रक्तदान शिविर, स्वास्थ्य शिविर, टीबी मुक्त भारत के लिए मरीजों का उपचार कराना ,कोविड-19 टीकाकरण, वृक्षारोपण , एक भारत श्रेष्ठ भारत, प्रबुद्ध जनों की गोष्ठी, लोकल फॉर वोकल को बढ़ावा, केंद्र सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं की प्रदर्शनी, दिव्यांगों के बीच कृत्रिम उपकरण वितरण का कार्य, पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती, मन की बात, खादी के लिए स्वावलंबन के साथ-साथ स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा । कार्यक्रम की सफलता के लिए जिले स्तर पर प्रभारी नियुक्त किए गए हैं। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पलामू सांसद बीडी राम ने कहा कि सभी की सहभागिता से कार्य की गति को ऊर्जा मिलती है बदलते भारत मे हमें अपनी कार्यशैली को और मजबूती प्रदान करनी है इस कार्यक्रम का उद्देश्य जन जन की सेवा करना है।

प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज सिंह ने कहा की यह कार्यक्रम कार्यकर्ता के अंदर व्यक्तित्व निर्माण के साथ साथ देश के प्रति सेवा और समर्पण का भाव भरने का काम करेगा।
इस अवसर पर मुख्य रूप से मेदिनीनगर के उपमहापौर मंगल सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष प्रेम सिंह ,नरेंद्र पांडे , दुर्गा जौहरी, प्रफुल सिंह ,अविनाश वर्मा, रविंद्र सिंह, अजय तिवारी ,उदय शुक्ला , लवली गुप्ता ,उपाध्यक्ष अरविंद सिंह, रीना किशोर, संतोष सिंह, धीरेंद्र दुबे, जिला कोषाध्यक्ष कृष्णा गुप्ता रेणु देवी, जिला मीडिया सह प्रभारी नवेन्दु मिश्र, जिला सोशल मीडिया प्रभारी सोमेश सिंह , युवा मोर्चा के महामंत्री श्वेतांक गर्ग सभी मंडलों के मंडल अध्यक्ष उपस्थित थे । धन्यवाद ज्ञापन जिला महामंत्री सुरेंद्र विश्वकर्मा ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.