लायंस क्लब ने मनाया लोहड़ी- बिंदु तुलस्यान

breaking News ताजा खबर प्रमुख खबरें योजना राज्य

केवल सच – पलामू

मेदिनीनगर : लायंस क्लब ऑफ डाल्टनगंज फेमिना ने लोहड़ी एवं मकर सक्रांति के शुभ अवसर पर स्थानीय शनि मंदिर एवं स्टेशन परिसर में तिलकुट चूड़ा एवं जीतसंस बेकरी द्वारा निर्मित जोहार फूड एंड बेकरी प्रोडक्ट्स का वितरण किया।
अध्यक्ष ला, बिंदु तुलस्यान ने बताया की कल लायंस क्लब इंटरनैशनल के संस्थापक सर मेल्विन जोंस का जन्मदिन था एवं अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम के अंतर्गत उन्होंने मुहिम छेड़ा है और जागरूक देशवासियों से अपील की जो हमारा इलेक्ट्रॉनिक कचरा है वह हमरे पर्यावरण के लिए बहुत घातक है एवम् बहुत सारे दुष्परिणाम सामने आ रहे हैं। उन्होंने शहरवासीयो से अनुरोध किया की अपने खराब इलेक्ट्रॉनिक सामान जैसे कंप्यूटर कीबोर्ड ,माउस ,वाशिंग मशीन, फ्रिज का समान, जमा करें ताकि लायंस क्लब उन्हें इकट्ठा करके अपने प्रयासों से उसका उचित निष्पादन करेगा।
आज के कार्यक्रम के बारे में उन्होंने बताया कि लोहड़ी और मकर सक्रांति एक खुशियों का त्यौहार है जिसे हम सबको मिलकर मानना चाहिए और लायंस क्लब ऑफ डाल्टनगंज फेमिना के सदस्यों ने इसी क्रम में चूड़ा तिलकुट गुड़ और जोहार बेकरी प्रोडक्ट्स का वितरण करके अपनी खुशियों को बांटने का काम किया है।
आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से उमा केजरीवाल, डॉली सिंह ,अंजू सांगा सबिता सराफ निशा सोई सहित अनेक सदस्य उपस्तित थे।