*राजधानी पटना में हुआ हेयर स्पा और ब्यूटी सैलून ‘हेड टर्नर्स’ का शुभारंभ*

breaking News राज्य

त्रिलोकी नाथ प्रसाद:-पटना, महिलाएं हों या पुरुष, इन दिनों बिहार के लोग भी अपने सुंदर लुक के प्रति बेहद सजग हैं। ऐसे में लोगों की सौंदर्य संबंधी मांगों को पूरा करने के लिए पटना (AMS Park, बोरिंग रोड) में आज मशहूर हेयर स्पा और ब्यूटी सैलून ‘हेड टर्नर्स’ की नई शाखा का शुभारंभ मिसेज इंडिया 2nd रनर अप मिसेज विश्रुति के हाथों किया गया। इस मौके पर सैलून के ऑनर विकेश नारायण, हिमांशु बिष्ट, मेघा भी मौजूद रहीं। वहीं, ‘हेड टर्नर्स’ के एमडी नीरज किल्ला ने कहा कि फैशन व ब्यूटी के क्षेत्र में भविष्य की असीम संभावनाएं है। इस क्षेत्र के लिए बिहार के लोगों में भी जागरूकता आयी है ये हमारे समाज के तरक्की का एक उदाहरण है ।

उन्होंने कहा कि फैशन और ब्यूटी के क्षेत्र की तमाम जरूरतों को देखते हुए पटना में हेयर स्पा और ब्यूटी सैलून ‘हेड टर्नर्स’ सैलून की शुरुआत की है, जो हेयर केयर और सिन केयर क्षेत्र में लगभग 50 टॉप प्रोफ़ेशनल ब्रांडों से जुड़ा हुआ है और हमें पटना के लोगों को अपनी सेवाएं प्रदान करने में खुशी होगी। उन्होंने बताया कि हेड टर्नर्स की पहली शाखा 2003 में कोलकाता में खोली गई थी, जो उस समय भारत में पहला लोरियल प्रोफेशनल सैलून था। हमारे संचालन के 20वें वर्ष में, हम अपनी 35वीं शाखा को अपनी झोली में जोड़कर खुश हैं। हेड टर्नर्स की कोलकाता, हावड़ा, आसनसोल, दुर्गापुर, रांची, बोकारो और अब पटना में भी शाखाएँ हैं।

नीरज किल्ला ने आगे कहा कि प्रोफ़ेशनल सैलून सर्विस की मांग को देखते हुए कुछ महीने पहले एक शाखा खोलने की योजना शुरू की गई थी। हम हेड टर्नर सैलून में पटना शाखा में हेयर सर्विस, स्किन सर्विस, नेल सर्विस, दुल्हन सर्विस, हैंड और फ़ीट सर्विस प्रदान करते हैं। यह शाखा पूर्वी भारत में प्रोफ़ेशनल सैलून सर्विस प्रदान करने के हमारे मिशन की दिशा में एक कदम बढ़ाने में हमारी मदद करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.