फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह औऱ रक्षा गुप्ता ने शुरू की फिल्म ‘फ़नमौजी’ की शूटिंग…

breaking News राज्य

भोजपुरी फिल्म ‘मनमौजी’ की शूटिंग अमरीका में भी होगी

विक्रांत सिंह राजपूत और रक्षा गुप्ता के ऊपर फिल्माया गया फिल्म मनमौजी का सबसे सेंसुअस गाना

त्रिलोकी नाथ प्रसाद -भोजपुरी फ़िल्म इंड्रस्टी में फिटनेश आइकॉन के रूप में प्रसिद्ध अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी नई फिल्म “फनमौजी” की शूटिंग में व्यस्त है।जिसकी शूटिंग मुंबई के मढ़ आईलैंड स्थित नंदन लाल वन बंगला पर हो रही है। फनमौजी एक बेहतरीन कॉमेडी फिल्म होने वाली है, जिसमें सस्पेंस भी होने वाला है। इस फिल्म का एक सेंसेशनल गाना मढ़ आईलैंड में शूट किया गया जिसमें विक्रांत सिंह राजपूत और फिल्म की अभिनेत्री रक्षा गुप्ता के बीच एक केमिस्ट्री शानदार रही। इस गाने के सूट के दौरान की कुछ फोटोज सोशल मीडिया में वायरल भी हो रहे हैं जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों की केमिस्ट्री बड़े पर्दे पर दर्शकों के बीच खलबली मचा देने वाली है।

विक्रांत सिंह राजपूत की फिल्म फनमौजी का निर्माण डीवीए एसपी मूवीज के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्म को लेकर विक्रांत ने कहा कि यह एक शानदार कॉमेडी फिल्म होने वाली है, दर्शकों को खूब गुदगुदाएगी। इस फिल्म में सभी किरदार का अहम रोल है। सभी एक दूसरे से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि कॉमेडी में सबके ताड़ जुड़े होते हैं, तब जा कर एक कॉमेडी फिल्म हिट होती है। इस फिल्म के स्क्रिप्ट पर 2 सालों से काम चल रहा है, तब जाकर आज यह फ्लोर पर आई है। वहीं, फिल्म के कथाकार और निर्देशक बालकृष्ण सिंह ने कहा कि हम फिल्म को बड़े स्तर पर शूट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग दमन और मड के साथ गोरखपुर में भी होगी। साथ ही फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग अमेरिका में भी होगी। इस फिल्म के निर्माता सुधीर गुप्ता हैं, जो अमेरिका में ही रहते हैं।

फिल्म में विक्रांत सिंह राजपूत के अपोजिट लीड फीमेल किरदार में नजर आने वाली रक्षा गुप्ता ने कहा कि फनमौजी में फाइनली मैं कॉमेडी कर रही हूं। इससे पहले मैंने एक्शन किया है। इमोशनल फिल्म की है। तो मैं इस फिल्म को लेकर खुश हूं। उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म काफी फन वाली है और हम सेट पर भी फन कर रहे हैं। साथ ही आज जो गाना शूट हुआ है, वह भी बेहतरीन होने वाला है। आपको बता दें कि फिल्म फनमौजी में कुणाल सिंह,विक्रांत सिंह,रक्षा गुप्ता,आकाश गंगवार,सुजान सिंह,रोहित सिंह मटरू, उमेश सिंह,लोटा तिवारी,आकांशा वर्मा, निशा सोनार,नम्रता सिंह,नीलम पांडेय,राखी जायसवाल,बृजेश पॉल,अरविंद तिवारी,कृपा शंकर मुख्य भूमिका में हैं। रंजन सिन्हा फिल्म के पीआरओ हैं। संगीत आशुतोष सिंह व पवन मुरादपुरी का है। कैमरा संजय सिंह ने किया है। पटकथा व संवाद अभय यादव,गीतकार विशु,नदीम अहमद,कमल हैं। नृत्य निर्देशक दिलीप मिस्त्री है।