www.kewalsach.com | www.kewalsachtimes.com | www.ks3.org.in | www.shruticommunicationtrust.org
BREAKING NEWS

कुरा गांव में एक युवक ने पीट-पीटकर एक बंदर की हत्या कर दी…

महाराष्ट्र जिले के रिसोड़ तहसील के कुरागांव में एक युवक ने पीट-पीटकर एक बंदर की हत्या कर दी। घटना दिनांक-17.12.2017 की बताई जा रही है। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने एक युवक और उसके दो नाबालिग दोस्तों को हिरासत में लिया था।रविवार को दोनों को अरेस्ट कर लिया गया। जानकारी के मुताबिक, शनिवार को कुरा गांव में एक बंदर खेतों में घूम रहा था। उसी समय पवन बांगर नामक युवक अपने दोस्तों के साथ वहां से जा रहा था। पवन और उसके दोस्तों ने बंदर को कुछ खाने देने के बहाने पास बुला लिया और पकड़ लिया। इसके बाद पवन ने उसकी लाठी से पिटाई शुरू कर दी। गंभीर रुप से घायल हुए बंदर को पवन ने खेत में एक पेड़ से उल्टा लटकाया फिर से उसकी लाठी से तब तक पिटाई करता रहा जब तक बंदर 

मानवता को शर्मसार करनेवाला मामला सामने आने के बाद युवक की आलोचना हो रही है।यह है पूरा मामला…..शनिवार को कुरा गांव में एक बंदर खेतों में घूम रहा था।उसी समय आसिफ खान नामक युवक अपने दोस्तों के साथ वहां से जा रहा था।पवन और उसके दोस्तों ने बंदर को खाना खिलाते हुए पकड़ लिया।इसके बाद उसकी लाठी से पिटाई शुरू कर दी।गंभीर रुप से घायल हुए बंदर को खेत में एक पेड़ से उल्टा लटकाया फिर से उसकी लाठी से पिटाई करता रहा।पिटाई से बंदर ने दम तोड़ दिया।यह वीडियो वायरल होने के बाद शनिवार रात फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने उसे दो नाबालिग साथियों को हिरासत में ले लिया।बताया जा रहा है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानेवाली है।वहीं वीडियो वायरल होने के बाद युवक की काफी आलोचना हो रही है।

की मौत नहीं हो गई।पवन जब पिटाई कर रहा था तब उसने दोस्तों से इसका वीडियो बनाने के लिए कहा।बंदर की पिटाई का वीडियो पवन ने व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर किया।इसके बाद यह वीडियो वायरल हुआ।वीडियो वायरल होने के बाद शनिवार रात फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने पवन और उसके दो नाबालिग साथियों को हिरासत में ले लिया।रविवार को दोनों पर पशुक्रूरता अधिनियम की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर दोनों को अरेस्ट कर लिया गया।

रिपोर्ट-धर्मेन्द्र सिंह द्वारा सोशल मीडिया से…

बिहार ग्रामीण बैंक की एक शाखा से हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े लुटे 4.60 लाख, पुलिस कर रही छानबीन…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *