ब्रेकिंग न्यूज़

बहराइच में राहुल गांधी की रैली में मोदी सरकार पर लगा आरोप

 

बहराइच उत्‍तर प्रदेश में बहुत जल्‍द चुनाव तारीखों का ऐलान होने वाला है।इसीलिए सभी नेता प्रदेश में रैलियां कर रहे हैं।गुरुवार को पीएम मोदी और कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी की रैलियां है।पीएम मोदी वाराणसी में और राहुल गांधी बहराइच में गरज चुके हैं।वाराणसी में पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला।उसके बाद बहराइच में राहुल गांधी की रैली हुई।राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर पलटवार किया और कहा कि मैंने मोदीजी से उनके भ्रष्टाचार पर सवाल पूछा था उन्होंने मेरा मजाक उड़ाया।उनको देश के युवाओं को जवाब देना पड़ेगा।

बहराइच में राहुल गांधी की रैली में मोदी सरकार पर लगा आरोप

बहराइच में राहुल गांधी की रैली को लेकर लोगों में उत्‍साह था। उन्‍होंने कहा कि नोटबंदी का फैसला भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं है बल्कि आम लोगों के खिलाफ है।इस सरकार ने कतार में खड़े आम लोगों को चोर साबित कर दिया।राहुल गांधी ने कहा कि देश का आम आदमी देश को बनाता है लेकिन ये सरकार आम लोगों का धन छीनकर अमीर लोगों को दे रही है।

पीएम मोदी ने किया भ्रष्‍टाचार

राहुल गांधी ने भ्रष्टाचार के आरोपों को दोहराते हुए कहा कि पीएम मोदी बताएं कि उन्होंने भ्रष्टाचार किया या नहीं।राहुल गांधी ने बुधवार को पीएम मोदी पर गुजरात का सीएम रहते कई कंपनियों से पैसे लेने का आरोप लगाया था।पीएम मोदी ने वाराणसी में गुरुवार को राहुल के आरोपों पर पलटवार किया और पूछा कि क्या राहुल गांधी अपना रिपोर्ट कार्ड पेश कर रहे हैं।राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले से केवल अमीर लोगों को फायदा हुआ है।गरीब लोग कतार में हैं और उन्हें केवल परेशानी हो रही है।राहुल गांधी ने कहा कि इस सरकार ने माल्या को देश से भगा दिया। करोड़ों लेकर माल्या देश से चला गया। ये पैसा गरीब लोगों का है।इसबार भी सरकार केवल गरीब लोगों का पैसा छीनने में कामयाब रही।

वाओंयु के लों के सवाजवाब देने होंगे

पीएम मोदी ने वाराणसी पीएम के भाषण में अपना मजाक उड़ाने पर भी पलटवार किया।राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी मेरा मजाक उड़ा रहे हैं उड़ाएं लेकिन देश के युवाओं को उन्हें जवाब देना पड़ेगा।हाल में राहुल गांधी ने सहारा-बिड़ला डायरी में दर्जे कथित एंट्री के आधार पर आरोप लगाया है कि नरेंद्र मोदी को घूस के रूप में पैसे दिए गए।इसके जवाब में बीएचयू में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल गांधी के भूकंप वाले बयान का मजाक बनाया।उन्होंने कहा कि कांग्रेस के युवराज अभी भाषण देना सीख रहे हैं और गरीबी एवं अशिक्षा की बात कर कांग्रेस सरकारों के खराब रिकॉर्ड को ही उजागर कर रहे हैं।

रिपोर्ट:-न्यूज़ रिपोटर 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button