अपराधदेशब्रेकिंग न्यूज़राज्य

बिहार सरकार का नारा है सबका साथ सबका विकास फिर क्यो इस बेटी की आत्मा न्याय के लिए अब तक भटक रही है…?

9 दिन बीत गए।लेकिन परिजनों द्वारा दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने के बाबजूद भी अब तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।जानकारों की माने तो आरोपी बिहार सरकार में सचिव स्तर के एक अधिकारी की साली है।जिसकी वजह से पुलिस भी आरोपी पर हाथ डालने से डर रही है।

बिहार के सीमावर्ती किशनगंज की बेटी पल्लवी जिसने सीडीपीओ की प्रताड़ना और प्रशासनिक व्यवस्था से थक कर आत्महत्या कर लिया पूरे मामले को 9 दिन बीत गए।लेकिन परिजनों द्वारा दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने के बाबजूद भी अब तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।जानकारों की माने तो आरोपी बिहार सरकार में सचिव स्तर के एक अधिकारी की साली है।

आरोपी सीडीपीओ शशिकला

जिसकी वजह से पुलिस भी आरोपी पर हाथ डालने से डर रही है।वहीं पूरे मामला सामने आने के बाद जहा पल्लवी की सहयोगी हड़ताल पर है और लगातार आरोपी के गिरफ्तारी की मांग को लेकर आंदोलन किया जा रहा है।लेकिन प्रशाशन कुंभकर्णी निंद्रा में सोई हुई है।सवाल उठता है कि क्या इस बेटी को न्याय मिलेगा ? बिहार सरकार का नारा है सबका साथ सबका विकास फिर क्यो इस बेटी की आत्मा न्याय के लिए अब तक भटक रही है…?

सीडीपीओ शशिकला पर निलंबन की कार्रवाई…


किशनगंज ठाकुरगंज प्रखंड की सीडीपीओ शशिकला सिंह पर राज्य सरकार के द्वारा निलंबन की कार्रवाई की गई है।बिना अवकाश स्वीकृति के मुख्यालय छोड़ने और पल्लवी सिंह मौत मामले में टाउन थाना में आइपीसी की धारा 306 के तहत दर्ज एफआइआर संख्या-254/18 नामजद होने को आधार बनाते हुए मुख्यालय ने 18 अप्रैल को यह कार्रवाई की।आपको मालुम हो की निलंबन अवधि में शशिकला सिंह का मुख्यालय जिला प्रोग्राम पदाधिकारी कार्यालय पूर्वी चंपारण के मोतिहारी निर्धारित किया गया है।

रिपोर्ट-धर्मेन्द्र सिंह 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button