देशब्रेकिंग न्यूज़राज्य

परिवहन विभाग द्वारा दो चार ट्रक पकड़कर की जाती है खानापूर्ति…

आज सुबह तक़रीबन 5 बजे से लेकर किशनगंज-बहादुरगंज रोड पर 100 से ऊपर बालू,लदा गिट्टी लदा ट्रक को पार करते हुए देखा गया ।रात्री को किशनगंज-बहादुरगंज रोड पर रात के वक्त अधिक ओवरलोड ट्रक पार किया जाता है 

  • ब्लाक चौक स्थित वेरियल में वसूल किये जाते है रुपए,प्रमाण मौजूद सुचना पर भी कोई कारवाई नहीं ।

  • एनएच-31 पर आज सुबह 8 बजे से लेकर 9:20 बजे तक एक सात लाट में तक़रीबन 40 से 45 ओवरलोड ट्रक को देखा गया पार करते प्रमाण मौजूद ।

  • आरटीओ  श्यामनंदन प्रसाद के मोबाइल सं०-9931348080 पर 8:34 बजे सुचना देने के लिए कॉल किया गया किन्तु रिसिभ नहीं किया गया आरटीओ साहब द्वारा ।

  • कभी भी कॉल रिसिभ नहीं करते RTO किशनगंज श्याम नंदन प्रसाद ।

  • RTO,MVI के साथ कुछ प्राइवेट गुर्गे देखे जाते है चेकिंग के दौरान ।

  • आखिर राज क्या है सुचना देने पर सूत्र बन जाता है अधिकारियों का प्रकोप का निशाना ?

  • बहुत जल्द नाम व प्रमाण सहित आपके समझ ।

एनएच 31 पर इंट्री माफिया पर नकेल कसने के लिहाज से की गई पुलिस कार्रवाई के बाद ओवरलोड ट्रक चालकों के बीच हड़कंप मच गया है।बंगाल पुलिस के साथ मिलकर चलाया जा रहा किशनगंज पुलिस का अभियान अब रंग लाने लगा है। इसी का नतीजा है कि सोमवार की देर रात किशनगंज पुलिस बस स्टैंड से व मंगलवार सुबह ठाकुरगंज से 10 ओवरलोड ट्रकों को जब्त किया।एसडीपीओ कामिनी बाला के नेतृत्व में बस स्टैंड से जब्त ट्रकों को टाउन थाने में रखा गया है,वहीं किशनगंज-गलगलिया पथ पर जब्त चार ट्रकों को ठाकुरगंज थाना में।एसपी राजीव मिश्र ने जब्त किए गए सभी ट्रकों के विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई के लिए सेल टैक्स विभाग, वाणिज्य कर विभाग व परिवहन विभाग को निर्देश दिया है। एसपी राजीव मिश्र द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार ओवर लोड ट्रकों के परिचालन पर रोक लगाने के लिए बंगाल के उत्तर दिनाजपुर के पुलिस अधीक्षक से बात की गई थी।जिसके तहत सोमवार को भारी संख्या में ओवर लोड ट्रकों के पास होने की गुप्त सूचना के बाद इस्लामपुर एसडीपीओ के नेतृत्व में बंगाल पुलिस ने सात ट्रक जब्त किया।बंगाल पुलिस की इस कार्रवाई के बाद एनएच 31 पर गुजर रहे ट्रक चालक सुरक्षित ठिकानों पर गाड़ी लगाने की जुगत में लग गए।कुछ देर बाद जब स्थिति सामान्य हो गई,तो ओवरलोड ट्रक एक बार फिर सड़कों पर उतर आये लेकिन पुलिस की तत्परता से बस स्टैंड के समीप एक साथ छह ट्रकों को दबोच लिया गया।सभी जब्त ट्रक को टाउन थाने में रखा गया है। जब्त छह ट्रक में चार में कोयला लदा है,जो असम से खगड़िया ले जाया जा रहा था।जबकि दो पर बेडमिशाली लदा है,जो सिलीगुड़ी से खगड़िया ले जाया जा रहा था।वहीं किशनगंज-गलगलिया पथ पर गिट्टी लदे चार ओवरलोडेड ट्रक जब्त किये गये।गिट्टी लदे ये चारो ट्रक पाकुड़ से ठाकुरगंज स्थित चुरली ले जाये जा रहे थे।

रिपोर्ट-न्यूज़ रिपोटर 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button