देशब्रेकिंग न्यूज़राज्य

केवल सच हिंदी मासिक पत्रिका एवं केवल सच टाइम्स व केवल सच लाइव.इन की टीम की ओर से देश वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं:-केवल सच चीफ श्री ब्रजेश मिश्रा…

www.kewalsachlive.in  की टीम की ओर से आप सभी facebook फ्रेंड एवं केवल सच हिंदी मासिक पत्रिका के पाठको को  होली के पावन अवसर पर सपरिवार सहित हार्दिक बधाई एवं अनन्त शुभकामनाएं। होली का त्यौहार आपके जीवन को खुशियों के रंग से सराबोर कर दे यही मेरी महाकाल से कामना है हा !! 

                            www.shruticommunicationtrust.org, www.kewalsachtimes.com, www.ks3.org.in, www.kewalsach.com, kewalsachlive.in

महोब्बत के रंग तुम पर बरस देंगे आज,अपने प्यार की बौछार से तुम्हें भीगा देंगे आज,तुम पे बस निशान हमारे ही दिखेंगे,कुछ इस तरह रंग तुम्हे लगा देंगे आज..गा के तुजे पानी में,तेरे साथ भीग जाना है,हो कर रंगों से रंगीन आज,अपने गालो से रंग तेरे गालो पे लगाना है।।।

तेरे होंठो को अपने होंठो से लगा लू,लगा है जो तुज पर रंग खुद पे लगा लू,रंगों की तरह रंगीन कर दो समां,ले लू तुझे बाँहों में फिर अपना बना लू,होली के रंग बिखरेंगे,क्योंकि पिया के संग अब हम भी तो भीगेंगे,होली में इ बार और भी रंग होंगे,क्योंकि मेरे पिया मेरे संग होंगे।

रंगों से भरा रहे जीवन तुम्हारा,खुशियाँ बरसे तुम्हारे आँगन,इन्द्रघनुष सी खुशियाँ आये,आओ मिलकर होली मनाये।थोड़ा सा हरा रंग है थोड़ा सा लाल रंग है,होली खुशियों से भर गई मेरी क्यूंकि तू मेरे संग है,आज मुझसे मत पूछ की इतना खुश क्यूँ हूँ मैं,तू है जो मेरे साथ तो ज़िन्दगी में नई उमंग है,घबराईए मत,बारिश का मौसम शुरू नहीं हुआ है,यह तो इंद्रदेव अपनी पिचकारी चेक कर रहे थे।

भीगा के तुजे पानी में,तेरे साथ भीग जाना है,होकर रंगों से रंगीन आज,अपने गालो से रंग तेरे गालो पे लगाना है।भर लू तुजे बाहोँ में,तुज पर चढ़ा रंग खुद पे चढ़ा दू,हो के तेरी आज में सनम,रंगों की तरहा अपनी दुनिया को रंगीन बना लू।

के चले जाने के बादहम हो नहीं करते किसी सेछोटी सी जिन्दगी हैकिस किस को माते रहेंगे।बेवफा तेरा मासुम चेहरा भुल जाने के काबिल नही हैमगर तु बहुत खुसुपर दिल लगाने के काबि ही

www.kewalsachlive.in  की टीम की ओर से आप सभी facebook फ्रेंड एवं केवल सच हिंदी मासिक पत्रिका के पाठको को  होली के पावन अवसर पर सपरिवार सहित हार्दिक बधाई एवं अनन्त शुभकामनाएं। होली का त्यौहार आपके जीवन को खुशियों के रंग से सराबोर कर दे यही मेरी महाकाल से कामना है हा !

   

निवे:-के सच रिवार 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button