ब्रेकिंग न्यूज़

एक और राज का खुलासा,परिवहन और सेलटेक्स का कौन लगा रहा चुना…किन-किन अधिकारियो का कृपा है इंट्री माफिया पर….?

किशनगंज दिनाक 19-12-2016 को तक़रीबन 11 से 12 बजे दिन में एसडीओ किशनगंज मो० सफीक ने पांच ट्रक कोयला लदा धर-दबोचा ! मालुम हो की किशनगंज जिला में इंट्री माफिया सक्रिय है जिससे लाखो-लाख रुपए का सरकार को चुना लगाया जा रहा है । फिर भी परिवहन विभाग का इस और ध्यान नहीं है अगर इस और ध्यान नहीं है इसका मतलव साफ़-साफ़ नजर आ रहा है की परिवहन विभाग और इंट्री माफिया में साठ-गाठ है इससे इनकार नहीं किया जा सकता मालुम हो की इस इंट्री का खेल में जिसका साइकिल खरीदने का ओकात नहीं वो आज महंगी-महंगी कारे में ब्लैक कांच लगाकर भी.आई.पी.की तरह ऍनएच-31 पर घूमते नजर आते है ! सूत्रों की माने तो गुलाबबाग़ पूर्णिया के तवरेज आलम पिता-असरारुल हक़,दूसरा अरसद आलम पिता-मो० अब्दुल मतीन जो दालकोला स्थित कटहलबाड़ी बजरगावं में करोडो-करोड़ की नजायज सम्पति बनाये हुए है सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुनील सिंह,तवरेज आलम,अनिल सिंह,एवं राकेश सिंह जो दालकोला स्थित राज दरबार में बैठकर ये लोग बिहार सरकार का खजाने की चुना लगाने का कार्य कर रहे है सूत्र कहता है

की ये लोग परिवहन विभाग और कुछ प्राइवेट कर्मी उक्त अधिकारी के वाहन में चेकिंग करते नजर आते है से साठ-गाठ है यही कारण है की इन लोगो इंट्री किया हुआ ट्रक नहीं पकडा जाता है,यानी विचार करने से पता चलता है की उक्त अधिकारियो को और प्राइवेट कर्मियों को चढ़ावा चढ़ाकर अपनी ओर कर लेते है मालुम हो की इस खेल में सेल टेक्स विभाग भी पीछे नहीं है कोई शेर है तो दूसरा सवा शेर है ! सेल टेक्स का दो नम्बर कागजात फारिंगगोला स्थित लाइन होटल में बनाया जाता है  इन माफिययो की पहुँच बड़े-बड़े अधिकारियो बिहार-बंगाल से है ! सूत्रों से मिली जानकारी की दिनाक-19-12-2016 को जो ट्रक कोयला लदा को एसडीओ किशनगंज मो० सफिक ने पकड़ा है उस सभी ट्रको का कागजात दो नम्बर है जो ट्रक पकडाया है ।उसका नम्बर यू०पी० 53BT-3382,यू०पी० 53AT-0357, यू०पी० 53CT-1415, यू०पी० 53CT-5016 एवं यू०पी० 53CT-3885 है जो पुलिस लाइन स्थित पार्क किया गया है ।एसडीओ मो० सफीक से जानकारी लेने पर उन्होंने बताया की ये सभी खनन विभाग द्वारा जब्त किया गया है जो की कोर्ट से छुटेगा ।

    

इस सम्बन्ध में खनन पदाधिकारी मतिउर रहमान से पुछा गया तो कहते है की पेपर दिखाने के लिए समय दिया गया है ।पर यहाँ सवाल उठ यह रहा है की दिनाक 19-12-2016 को तक़रीबन दिन के 12 से 1 के बीच पांच कोयला ट्रक पकड़ा गया है और खबर लिखने तक यानी दिनाक-20-12-2016 समय:-04:00 बजे तक किसी प्रकार की कारवाई नहीं कर उन माफियाओ को कही पेपर सही करने का टाइम तो नहीं दिया जा रहा है,ऐसा प्रतीत हो रहा है । इसकी जांच गुप्त रूप से विभाग को करने की जरुरत है ताकि सरकारी राशि का लुट-खसोट बंद हो और विभाग को उन अधिकारियो का भी नाम पता कर कारवाई करनी चाहिए जो सरकारी राशि का चुना लगाने में उन माफियाओ का साथ दे रहा है । 

रिपोर्ट:-धर्मेन्द्र सिंह 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button