www.kewalsach.com | www.kewalsachtimes.com | www.ks3.org.in | www.shruticommunicationtrust.org
BREAKING NEWS

सुशील मोदी अंकल ने अपने बेटे की शादी करायी है तो वो ही अब मेरे लिये भी अपनी बहू खोजेंगे…

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने आज बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को अंकल करार देते हुए अपनी शादी का जिम्मा भी उन्हें सौंपा है।डिप्टी सीएम सुशील मोदी काे घर में घुसकर मारने की धमकी देनेवाले तेज प्रताप यादव ने आज अपना सुर बदलते हुए कहा कि सुशील मोदी अंकल ने अपने बेटे की शादी करायी है तो वो ही अब मेरे लिये भी अपनी बहू खोजेंगे।एक स्थानीय न्यूज चैनल से बातचीत में पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा कि वे डिप्टी सीएम सुशील मोदी को पिता समान मानते हैं।इसलिए सुशील मोदी को उनकी शादी के लिए भी लड़की खोजनी चाहिए।बतादें कि आज सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष शादी के बंधन में बंधनेवाले 

है।इस शादी समारोह में कई केंद्रीय मंत्रियों,राज्यों के मुख्यमंत्री,उपमुख्यमंत्री व प्रमुख राजनेता समेत राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के भी शामिल होने की संभावना है।आम तौरपर सुशील मोदी के खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया देनेवाले तेजप्रताप ने आज उन्हें अंकल, गार्जियन और सीनियर बताया।तेज प्रताप ने उत्कर्ष को शुभकामना देते हुए कहाकि वो नौजवान हैं तो मैं उन्हें आगे बढ़ने की शुभकामना देता हूं और उम्मीद करता हूं कि उत्कर्ष अपनी जीवन संगिनी का साथ देंगे और कभी लड़ाई झगड़ा नहीं करेंगे।तेज प्रताप से जब पूछा गया कि वो कब शादी करेंगे,तो उन्होंने कहा कि मोदी अंकल ने अपने बेटे की शादी करायी है और वो ही अब मेरे लिये भी अपनी बहू खोजेंगे।उन्होंने कहा कि बहू ढूंढ़ने का जिम्मा माता-पिता का होता है, गार्जियन का होता है ऐसे में सुशील मोदी मेरे अंकल हैं वो मेरे लिये लड़की पसंद करें।तेज प्रताप ने कहा कि लड़की सुशील मोदी अंकल ढूंढ़े, लेकिन रिश्ता तय मेरे माता-पिता ही करेंगे।

आपको बताते चले की बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के बड़े बेटे उत्कर्ष मोदी आज परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं।पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान में होनेवाली इस शादी समारोह शुरू हो गया है।इसमें सुशील मोदी के बड़े राजनीतिक विरोधी माने जानेवाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी शामिल होने के लिए पहुंचे।इससे पहले लालू यादव ने कहा कि राजनीति अलग है। शादियों में सियासत नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा,सुशील मोदी भी उनकी बेटियों की शादी में शामिल हुए हैं।

लालू प्रसाद ने कहा कि मुझे सुशील मोदी के बेटे की शादी में जाने का न्योता मिला है और मैं इस शादी में वर-वधु को आशीर्वाद देने जाऊंगा। पटना में हो रही ये शादी इस मायने में खास है क्योंकि ये दहेज मुक्त होने के साथ-साथ दिखावे और तड़क-भड़ से से भी दूर है। बिहार में हो रही यह दहेज मुक्त शादी खास तौर से चर्चा में है। विदित हो कि लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने बीते

दिनों सुशील मोदी के बेटे की शादी में हंगामा खड़ा करने की धमकी दी थी।उनके इस बयान की जबरदस्‍त आलोचना हुई थी।इसके बाद विवाह स्‍थल बदले जाने को भी धमकी से जोड़कर देखा गया।कयास लगाये जा रहे थे कि शायद लालू प्रसाद यादव इस विवाह समारोह में शामिल न हों लेकिन,लालू प्रसाद यादव ने तमाम कयासों पर विराम लगाते हुए विवाह समारोह में शामिल हुए।

रिपोर्ट-न्यूज़ रिपोटर 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *