www.kewalsach.com | www.kewalsachtimes.com | www.ks3.org.in | www.shruticommunicationtrust.org
BREAKING NEWS

बिहटा में डबल मर्डर,पति-पत्नी की ईंट से कूचकर हत्या…

एफएसएल और डॉग स्क्वॉयड की टीमों को भी बुलाया गया।हर तरफ से जांच शुरू की गई है।जांच के दौरान पुलिस को एक बात पता चली की घर के अंदर के हालात देखने से जो बातें सामने आईं,उसके अनुसार अपराधी एक-दो की संख्या में नहीं रहे होंगे।इनकी संख्या अधिक थी।अपराधी तय करके आये थे कि सुनील और उनकी पत्नी की हत्या हर हाल में कर देनी है।

पटना एक बार फिर से डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया है।वारदात पटना के बिहटा इलाके की है।जहां अपराधियों ने पति और पत्नी की एक साथ हत्याकर दी।डबल मर्डर की इस वारदात के सामने आने के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।वारदात को अपराधियों ने दिनांक-09.03.18 की देर रात को अंजाम दिया है।लेकिन मामले का खुलासा शनिवार दिनांक-10.03.2018 को

हुआ।घटना को लेकर शहर में लोग सहमे हुए हैं।पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।अपराधियों ने इलाके के बिजनेस मैन सुनील सोनू और उनकी पत्नी अनीता देवी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी।ये दोनों बिहटा के महावीर नगर के खदेलपुरा इलाके के रहने वाले हैं।इसी इलाके में इनका घर है।सुनील बिहटा में ज्वेलरी शॉप चलाता था।जबकि,उसकी पत्नी मनेर में श्रृंगार शॉप चलाती थी।रात में इन दोनों के अलावा घर में कोई तीसरा शख्स नहीं था।अपराधी कौन थे ? कहां से आए थे ? इन दोनों की हत्या क्यों की गई ? इस बारे में कोई कुछ भी नहीं बता पा रहा है।वारदात की जानकारी मिलने पर बिहटा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।फिर सिटी एसपी वेस्ट रवीन्द्र कुमार और दानापुर के एएसपी राजेश कुमार पहुंचे।एफएसएल और डॉग स्क्वॉयड की टीमों को भी बुलाया गया।हर तरफ से जांच शुरू की गई है।जांच के दौरान पुलिस को एक बात पता चली की घर के अंदर के हालात देखने से जो बातें सामने आईं,उसके अनुसार अपराधी एक-दो की संख्या में नहीं रहे होंगे।इनकी संख्या अधिक थी।अपराधी तय करके आये थे कि सुनील और उनकी पत्नी की हत्या हर हाल में कर देनी है।सुनील और उसकी पत्नी ने खुद को छिपाकर बचाने का प्रयास किया होगा,लेकिन अपराधियों ने दोनों को ढूंढ़-ढूंढ़ कर मौत के घाट उतार दिया। अब​ पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि हत्या किसने और क्यों की ? मामले की पुलिस छानबीन कर रही है।

रिपोर्ट-न्यूज़ रिपोटर 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *